ओडिशा: 22 दिनों तक नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में 2 गिरफ्तार

Odisha: 2 arrested for raping a minor for 22 days
ओडिशा: 22 दिनों तक नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में 2 गिरफ्तार
ओडिशा: 22 दिनों तक नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में 2 गिरफ्तार
हाईलाइट
  • ओडिशा: 22 दिनों तक नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में 2 गिरफ्तार

भुवनेश्वर, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। ओडिशा के कटक में 15 साल की लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गुरुवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। आरोपियों के नाम संतोष बेहरा और राकेश राउत हैं।

पुलिस आयुक्त सुधांशु सारंगी ने कहा कि अपराध की रिपोर्ट होने के 24 घंटों के भीतर दोनों को पकड़ लिया गया। उन्होंने कहा, मामले की जांच जल्द पूरी हो जाएगी और दोनों आरोपियों को जल्द ही मुकदमे के लिए ले जाया जाएगा।

कटक में 15 वर्षीय लड़की को 22 दिनों तक एक पोल्ट्री फार्म में कैद कर कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। पीड़िता को 13 अक्टूबर की रात को कमिश्नरेट पुलिस ने कटक के गतीरौत पटाना इलाके से बचाया गया था। नाबालिग लड़की का बयान पॉक्सो कोर्ट में दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार, जगतसिंहपुर जिले के तिरतोल इलाके में रहने वाली नौवीं कक्षा की छात्रा (पीड़िता) अपने पिता के साथ झगड़े के बाद घर छोड़कर चली गई थी। वह अपनी बड़ी बहन के घर कटक के प्रोफेसरपाड़ा पहुंची। कुछ दिनों तक वह वहीं रही। जब उसके वहां रहने के कारण उसकी बहन और बहनोई के बीच झगड़े हुए तो बहन ने नाबालिग लड़की को अपने घर लौट जाने को कहा।

जब लड़की घर लौटने के लिए ओएमपी स्क्वायर पर बस का इंतजार कर रही थी, तो आरोपी संतोष बेहरा ने उसे लिफ्ट देने की पेशकश की। बेहरा लड़की को अपने दोस्त राकेश के पोल्ट्री फार्म में ले गया जहां दोनों ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया।

आरोपी ने मोबाइल पर घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे धमकी दी कि वह किसी के सामने इस मामले का खुलासा न करें।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   15 Oct 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story