पुलिस ने 5 हथियार को जब्त किया, 1 को पकड़ा

Odisha Police seizes 5 weapons, 1 apprehended
पुलिस ने 5 हथियार को जब्त किया, 1 को पकड़ा
ओडिशा पुलिस ने 5 हथियार को जब्त किया, 1 को पकड़ा
हाईलाइट
  • अवैध हथियारों और गोला-बारूद के खिलाफ अभियान 2020 से चलाया जा रहा है

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा अपराध शाखा के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने ढेंकनाल जिले में एक खूंखार अपराधी को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से पांच हथियार जब्त किए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान ढेंकनाल सदर थाना क्षेत्र के छटिया निवासी निधि नाइक के रूप में हुई है।

अधिकारियों ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ और ढेंकनाल पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी की और गुंडिचा पाड़ा पंचायत के पास छतिया-तिबलपुर रोड पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बाद में पाया कि नाइक के पास पांच देशी रिवाल्वर और छह जिंदा गोलियां थीं। एसटीएफ ने नाइक के कब्जे से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

एसटीएफ ने पूछताछ के बाद नाइक को ढेंकनाल सदर पुलिस को सौंप दिया, जिसने इस संबंध में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

अवैध हथियारों और गोला-बारूद के खिलाफ अभियान 2020 से चलाया जा रहा है। एसटीएफ ने अब तक अकेले 73 हथियार और 152 राउंड गोला बारूद जब्त किया है।

एक अन्य घटना में, एसटीएफ ने सोमवार को भद्रक ग्रामीण पुलिस सीमा के तहत चरंपा के पास तिबलपुर में एक छापे के दौरान 28 टन ऑस्ट्रेलियाई हार्ड कोक, कोकिंग कोल जब्त किया। पुलिस ने एक आरोपी की पहचान परशुराम महलिक के रूप में की है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Aug 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story