हैदराबाद में बोले ओवैसी " अंग्रेजों का साथ देने वाले बना रहे देश में खौफ का माहौल "

हैदराबाद में बोले ओवैसी " अंग्रेजों का साथ देने वाले बना रहे देश में खौफ का माहौल "

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधा है। हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि देश मैं खौफ का माहौल पैदा किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा, ‘इस माहौल को पैदा करने में उन ताकतों का पूरा हाथ है जिन्होंने महात्मा गांधी की हत्या की। जिन्होंने भारत की आजादी में हिस्सा नहीं लिया बल्कि अंग्रेजों का साथ दिया।’

 

नाथूराम गोडसे नंबर वन हिंदू आतंकवादी

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने नाथूराम गोडसे को देश का नंबर वन हिंदू आतंकवादी बताया था। उन्होंने एक जनसभा के दौरान कहा था कि ऐसा कहने पर यदि पुलिस नोटिस देती है तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। हमने कभी देश का सौदा नहीं किया था और न ही करेंगे लेकिन पिछले 70 सालों से हमें डराया जा रहा है, पर हम डरने वाले नहीं हैं।

 

वोट बैंक की तरह इस्तेमाल हुए मुस्लिम

भाजपा पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि केंद्र में पीएम मोदी की नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने मुस्लिमों का महज वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। मोदी सरकार मुस्लिमों के साथ अन्याय कर रही है। ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों को अधिकार बीजेपी नहीं संविधान देती है। पीएम मोदी सर्वसम्मति की राजनीति में भरोसा नहीं रखते हैं। बीजेपी नहीं चाहती है कि मुस्लिम मुख्यधारा में आएं।

 

मोदी लहर लुप्त होने की कगार पर

ओवैसी ने आगे कहा कि यह सच है पीएम मोदी ने मुस्लिम वोट बैंक वाले मिथ को तोड़ दिया है, बल्कि सच तो हिंदू वोट बैंक है। मोदी लहर देश में अब लुप्त होने की कगार पर है। हाल में हुए उपचुनाव में इसकी सच्चाई सामने आई है। वहीं दूसरी तरफ इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बयान का स्वागत कर चुके हैं। बात तब कि है जब उन्होंने कहा था कि तीसरा मोर्चा बीजेपी का विकल्प हो सकता है। जिसके बाद से केंद्र के खिलाफ तीसरे मोर्चे की पहल शुरू हो चुकी है। 

 

Created On :   8 April 2018 3:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story