पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई पर लगा गंभीर आरोप, दलित परिवार से गाली-गलौच और पिस्टल दिखाकर धमकाने का है मामला

Pandit Dhirendra Krishna Shastris brother has a serious allegation, a case of abusing and threatening
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई पर लगा गंभीर आरोप, दलित परिवार से गाली-गलौच और पिस्टल दिखाकर धमकाने का है मामला
विवादों में शास्त्री के भाई पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई पर लगा गंभीर आरोप, दलित परिवार से गाली-गलौच और पिस्टल दिखाकर धमकाने का है मामला
हाईलाइट
  • दलित परिवार को पिस्टल निकाल धमकाया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पिछले कुछ समय से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और अखबारों की सुर्खियों में बने हुए हैं। अपने कथित चमत्कारों की वजह से वह लोगों के निशाने पर भी रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने भाई की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, शास्त्री के भाई सौरभ गर्ग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक दलित परिवार को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। सौरभ पर दलित परिवार से गाली-गलौज और उनके साथ मारपीट करने का आरोप भी लगा है।

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला 11 फरवरी का है। बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री ने महाशिवरात्री के खास मौके पर सामूहिक विवाह का सम्मेलन आयोजित किया था। जिसमें 125 गरीब जोड़ो की शादी कराई गई थी। इस समारोह में प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए थे। जहां पर उन्होंने सभी जोड़ियों को आशीर्वाद दिया। कथित तौर पर इसी विवाह समारोह में एक दलित परिवार को अपनी बेटी की शादी कराने के लिए कहा गया था। लेकिन उन्होंने यहां न जाकर कहीं और अपनी बेटी की शादी का कार्यक्रम रख दिया। इसी बात से नाराज सौरभ गर्ग ने दलित परिवार की बेटी के शादी समारोह में जाकर खूब बवाल काटा। 

दलित परिवार को पिस्टल निकाल धमकाया  

सौरभ गर्ग पर यह भी आरोप लगे हैं कि उन्होंने दलित परिवार से मारपीट की। साथ ही पिस्टल निकालकर दलित परिवार के सिर पर लगा दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। वहीं इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने चुपके से बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद से ही धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर सवाल उठ रहे हैं। जिसके बाद से ही एक बार फिर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें कि, सौरभ गर्ग को अक्सर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ ही देखा जाता हैं।


 

Created On :   19 Feb 2023 1:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story