फडणवीस पर मलिक के हाइड्रोजन बम के आरोपों की PC, गुंडे उगाही पद और नोटबंदी तक

क्रूज ड्रग्स कांड फडणवीस पर मलिक के हाइड्रोजन बम के आरोपों की PC, गुंडे उगाही पद और नोटबंदी तक
हाईलाइट
  • ड्रग्स से टर्न होते हुए नोटबंदी पर आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के आर्यन क्रूज ड्रग्स कांड में एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र में मंत्री नवाब मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच लड़ाई थमती हुई दिखाई नहीं दे रही। कल बीजेपी नेता पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से जुड़े होने का धमाका किया तो आज नवाब मलिक ने फडणवीस के खिलाफ आरोपों का हाइड्रोजन बम फोड़ने की चेतावनी दी। उसी सिलसिले में मंत्री नवाब मलिक की  प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। जिसमें  मलिक बीजेपी की केंद्र सरकार और फडणवीस पर निशाना साधा। पीसी के तय समय के अनुसार मलिक ने पीसी में हमले  करने शुरू कर दिया और हाइड्रोजन बम की तर्ज पर बीजेपी पर आरोप पर आरोप लगा रहे  है।

मंत्री मलिक ने कहा  देवेंद्र फडणवीस ने अंडरवर्ल्ड के कई लोगों को पदों पर बैठाया। मलिक ने सवाल दागते हुए पूछा कि नागपुर के गुंडे मुन्ना यादव को पद क्यों दिया? फडणवीस ने बांग्लादेशी हैदर आज़म को भारतीय नागरिक बनाने का काम किया और उन्हें पद दिया।  मलिक ने कहा फडणवीस के इशारों पर पूरे महाराष्ट्र में उगाही का काम हो रहा था या नहीं? बिल्डरों से वसूली हो रही थी या नहीं?

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी में हुए भ्रष्टाचार पर मलिक खूब बरसे 

नवाब मलिक ने आगे कहा देश में पांच साल पहले 8 नवंबर को नोटबंदी हुई।  महाराष्ट्र में एक साल तक राज्य में जाली नोट का एक भी केस सामने नहीं आया क्योंकि देवेंद्र के अंडर में जाली नोट का काम चल रहा था। जाली नोट चलाने वालों को देवेंद्र सरकार का संरक्षण था। 8 Oct 2017 के दिन डीआरआई की रेड में 14 करोड़ 56 लाख के जाली नोट पकड़े थे लेकिन फडणवीस ने इस मामले को रफा दफा कर दिया। देवेंद्र फडणवीस बताएं कि रियाज़ भाटी कौन है? वह जाली पासपोर्ट के साथ पकड़ा गया था। रियाज़ आपके साथ सभी कार्यक्रम में क्यो नज़र आता था? वह देश के प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में कैसे जाता था? रियाज़ भाटी ने प्रधानमंत्री के साथ फोटो खिंचाई। उन्होंने कहा फडणवीस ने जाली नोट मामले को हल्का करने और हाजी अराफात के भाई को बचाने का काम किया है।

एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र में मंत्री नवाब मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच वार आरोपों का पलटवार जारी है।  नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर कहा कि देवेंद्र फडणवीस हजारों करोड़ की उगाही में शामिल हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए अंडरवर्ल्ड के लोगों को बड़े पदों पर बैठाया। नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े  औऱ देवेंद्र फडणवीस के संबंध  के बारे बताया। उन्होंने पूर्व सीएम पर वानखेड़े को बचाने का आरोप भी लगाए।.

 

Created On :   10 Nov 2021 4:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story