पुलवामा अटैक पर बोले मुशर्रफ, कश्मीरी मरते हैं तो मेरा खून खौल उठता है

Pervez musharraf on pulwama attack
पुलवामा अटैक पर बोले मुशर्रफ, कश्मीरी मरते हैं तो मेरा खून खौल उठता है
पुलवामा अटैक पर बोले मुशर्रफ, कश्मीरी मरते हैं तो मेरा खून खौल उठता है
हाईलाइट
  • पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और सेना प्रमुख परवेज मुशर्रफ ने पीएम मोदी को चेतावनी दी है।
  • मुशर्रफ ने कहा कि जब कश्मीरी लोग मारे जाते हैं
  • तो मेरे दिल में आग लगती है।
  • मुशर्रफ ने कहा कि पीएम मोदी अगर पाकिस्तान पर हमला करते हैं
  • तो यह उनके जीवन की सबसे बड़ी भूल होगी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और सेना प्रमुख परवेज मुशर्रफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी दी है। मुशर्रफ ने कहा कि पीएम मोदी अगर पाकिस्तान पर हमला करते हैं, तो यह उनके जीवन की सबसे बड़ी भूल होगी। मुशर्रफ ने ये भी कहा कि जब कश्मीरी लोग मारे जाते हैं, तो उनके दिल में आग लग जाती है।

मुशर्रफ ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, "पुलवामा में हुए हमले का दुख मुझे भी है, लेकिन भारत को बार-बार पाकिस्तान को धमकी देना बंद करना चाहिए। इस हमले में जैश-ए-मोहम्मद का हाथ था, तो आप पाक सरकार और इमरान खान को इसमें क्यों घसीट रहे हैं। उनकी कोई भूमिका नहीं थी। मैं JeM को सपोर्ट नहीं कर रहा। मैं चाहता हूं कि उनपर बैन लगा देना चाहिए, क्योंकि एकबार उन्होंने मुझ पर भी हमला किया था।"

मुशर्रफ ने कहा, "भारत में जो माहौल तैयार किया जा रहा है, वह बेहद चिंताजनक है। भारत पाकिस्तान को उकसाने का काम कर रहा है। भारतीय मीडिया वाले भी पाकिस्तान के लिए अपशब्द का इस्तमाल कर रहे हैं, जो कि गलत है। मोदी आग लगने की बात करते हैं, लेकिन जब कश्मीरी बच्चे मारे जाते हैं, तो मेरा खून खौल उठता है। मेरी आखों में भी आंसू आ जाते हैं।" 

मुशर्रफ ने कहा, "पुलवामा में मारे गए जवानों और उनके परिवार के प्रति मैं संवेदना प्रकट करता हूं। 1971 की लड़ाई में मैंने भी अपना एक दोस्त खोया था। मैं समझ सकता हूं कि करीबियों पर क्या बीतती है। मैं इस हमले की निंदा करता हूं।"

Created On :   20 Feb 2019 3:58 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story