comScore

पीएम मोदी ने फिर दिया लोकल से वोकल पर जोर, बोले- आर्थिक गतिविधियों को बढ़ाएंगे

June 30th, 2020 18:00 IST
 पीएम मोदी ने फिर दिया लोकल से वोकल पर जोर, बोले- आर्थिक गतिविधियों को बढ़ाएंगे

हाईलाइट

  • पीएम मोदी ने फिर दिया लोकल से वोकल पर जोर, बोले- आर्थिक गतिविधियों को बढ़ाएंगे

नई दिल्ली, 30 जून (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर आत्म निर्भर भारत के लिए लोकल से वोकल होने पर जोर दिया है। उन्होंने कहा है कि कोरोना काल में हम सारी सावधानियां बरतते हुए आर्थिक गतिविधियों को आगे बढ़ाएंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को देश के नाम संबोधन में कहा, हम सारी एहतियात बरतते हुए इकोनॉमिक एक्टिविटीज को और आगे बढ़ाएंगे। हम आत्मनिर्भर भारत के लिए दिन रात एक करेंगे। हम सब लोकल के लिए वोकल होंगे। इसी संकल्प के साथ हम 130 करोड़ देशवासियों को मिलजुल कर के, संकल्प के साथ काम भी करना है, आगे भी बढ़ना है।

पीएम मोदी ने देशवासियों से कहा, आपने ईमानदारी से टैक्स भरा है, अपना दायित्व निभाया है, इसलिए आज देश का गरीब, इतने बड़े संकट से मुकाबला कर पा रहा है। मैं आज हर गरीब के साथ ही, देश के हर किसान, हर टैक्सपेयर का हृदय से बहुत बहुत अभिनंदन करता हूं, उन्हें नमन करता हूं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज गरीब को, जरूरतमंद को, सरकार अगर मुफ्त अनाज दे पा रही है तो इसका श्रेय दो वर्गो को जाता है। पहला- हमारे देश के मेहनती किसान, हमारे अन्नदाता और दूसरा- हमारे देश के ईमानदार टैक्स पेयर्स।

कमेंट करें
JwDCV