पित्रोदा को पीएम का जवाब, 'कांग्रेस ने पाक नेशनल डे मनाने की शुरुआत की'

PM Modi: Sam Pitroda started Pakistan National Day Celebrations
पित्रोदा को पीएम का जवाब, 'कांग्रेस ने पाक नेशनल डे मनाने की शुरुआत की'
पित्रोदा को पीएम का जवाब, 'कांग्रेस ने पाक नेशनल डे मनाने की शुरुआत की'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुलवामा हमले और बालाकोट एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वाले विपक्ष के नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करारा जवाब दिया है। पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा पर पलटवार करते हुए कहा, कांग्रेस ने सेना का अपमान कर पाकिस्तान नेशनल डे मनाने की शुरुआत की है। वहीं रामगोपाल यादव को जवाब देते हुए पीएम ने कहा, हम आतंकियों को उसी भाषा में जवाब देंगे जो वे समझते हैं, लेकिन देश की जनता आपको माफ नहीं करेगी। 

 

 

दरअसल शुक्रवार को इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के चीफ सैम पित्रोदा ने एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, कुछ लोगों की गलती की सजा पूरे देश को देना सही नहीं। इस पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, कांग्रेस में आतंकियों को जवाब देने की हिम्मत नहीं है। पित्रोदा ने कांग्रेस की नाकामी स्वीकार की है। 
 


पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष के सबसे विश्वसनीय सलाहकार ने भारत की सेना का अपमान कर पाकिस्तान नेशनल डे मनाने की शुरुआत की है। पीएम ने कहा, कांग्रेस राज घराने के वफादार ने मान लिया है कि कांग्रेस आतंकवादी ताकतों को जवाब नहीं देना चाहती थी। यह न्यू इंडिया है और हम आतंकवाद को उसी भाषा में जवाब देंगे जो वे समझते हैं।
 

 

वहीं पीएम मोदी ने एसपी नेता रामगोपाल यादव को भी उनके बयान पर जवाब देते हुए कहा, विपक्ष आतंकवाद का समर्थन करने और सशस्त्रबलों से सवाल करने का आदी हो गया है। विरोधी दल बार-बार सेना की बेइज्जती करते हैं। मैं अपने देशवासियों से अपील करता हूं कि आप इन लोगों से उनके बयान पर सवाल पूछें। उन्हें बता दें कि 130 करोड़ लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे। पूरा भारत हमारी सेना के साथ है। जनता माफ नहीं करेगी। 

 

 

बता दें कि रामगोपाल यादव ने गुरुवार को कहा था, अर्द्धसैनिक बल सरकार से दुखी है, वोट के लिए जवान मार दिए गए, जवानों को साधारण बसों में भेज दिया, यह साज़िश थी। जब सरकार बदलेगी, इसकी जांच होगी तब बड़े-बड़े लोग फंसेंगे। 

 

Created On :   22 March 2019 6:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story