अपने इस खास ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से दुनियाभर में जाने जाते हैं पीएम मोदी, खासियत जानकर आप रह जाएंगे दंग

PM Modi is known all over the world because of his special dressing style, you will be stunned to know the specialty
अपने इस खास ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से दुनियाभर में जाने जाते हैं पीएम मोदी, खासियत जानकर आप रह जाएंगे दंग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बर्थडे स्पेशल-2022 अपने इस खास ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से दुनियाभर में जाने जाते हैं पीएम मोदी, खासियत जानकर आप रह जाएंगे दंग
हाईलाइट
  • पीएम मोदी जन्मदिन पर स्पेशल स्टोरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर दुनियाभर में सुर्खियों में बने रहते है। मोदी दुनिया के एक ऐसे नेता है, जो राजनीति के अलावा अपने पहनावे के लिए भी याद किए जाते हैं।  विश्व के दिग्गज नेताओं में शुमार जो बाइडेन, शी जिनपिंग, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन जैसे तमाम नेता ड्रेंसिंग स्टाइल के मामले में पीएम मोदी को टक्कर नहीं दे पाते हैं। मोदी की खासियत ये भी है कि देश हो या विदेश जहां भी जाते वहां के पहनावे को अहमियत देते हैं। इसी वजह से जनता से सीधा कनेक्ट करते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी अपने पहनावे में कभी भी कॉम्प्रमाईज नहीं करते है। युवाओं में नरेंद्र मोदी के कपड़े को लेकर अलग ही क्रेज देखा जाता है। भारत में आज भी लोग जब जैकेट खरीदते हैं, तो उसे मोदी जैकेट ही बोलते हैं, माना जा रहा है कि देश में मोदी जैकेट की ट्रेंड ही चल गई है और इसी वजह से बाजारों में खूब बिकती है। चुनावी रैली, स्वतंत्रता दिवस, गणतंत्रत दिवस या किसी खास अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी खास ड्रेसिंग स्टाइल में दिखते हैं। मोदी कुर्ता से लेकर सूट तक सभी में बेहतरीन पर्सनालिटी नजर आते है। आज नरेंद्र मोदी अपना 72वां जन्मदिन माना रहे है। आइए देखते हैं पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उनके कुछ बेहतरीन ड्रेसिंग स्टाइल की तस्वीरें

pm modi


2014 में नेपाल के दौरे में पीएम मोदी इस खास तस्वीर में केसरिया कुर्ते में नजर आ रहे है। लोगों ने मोदी के इस पोषाक को काफी पंसद किया था। नेपाल के पशुपतिनाथ मन्दिर में रुद्राभिषेक पूजा के दौरान मोदी ने इस कपड़े को पहना था। 

narendra modi

ब्लू कलर वाले इस सूट को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस कोट में नरेंद्र मोदी का नाम लिखा हुआ था। बता दें कि ये सूट उन्होंने अमेरिका दौरे पर बराक ओबामा से मुलाकात के समय पहना था। हालांकि बाद में विपक्षी पार्टी ने इस सूट को लेकर कई सवाल भी उठाए थे। 

76 वें स्वतंत्रता दिवस पर PM Modi ने पहना खास तरह का साफा, 5 सालों में बदली  है पास तरह की पगड़ी, देखें तस्वीरें...PM Modi wore a special type of safa on

साल 2014 से देश का पीएम बनने के बाद आज तक हर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी किसी खास लुक में दिखते है। मोदी की इस दौरान कुर्ते पजामें के साथ रंग-बिरंगी पगड़ी और साफा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है। पीएम मोदी अपने पोशाक में हमेशा फिट दिखते हैं। स्वतंत्रता के खास मौके पर उनकी लुक देखने ही लायक रहती है।

PM मोदी की 8 ड्रेसिंग स्टाइल जिसने सोशल मीडिया पर बटोरीं सुर्खियां -  Lifestyle AajTak

नरेंद्र मोदी को कई बार हाफ बाजू वाला कुर्ता पहनते देखा गया है। वे हाफ बाजू वाले कुर्ता की कहानी कई बार इंटरव्यू में भी सुना चुके है। सोशल मीडिया पर उनके हाफ स्लीव कुर्ता की चर्चा हमेशा होती रहती है।

पीएम मोदी इस तस्वीर में फिटिंग पैजामा के साथ ब्लैक चश्में में  भी दिख रहे हैं। सबसे खास बाद है कि अपनी हाफ जैकेट में हमेशा पेन भी लगाए रहते हैं। उनकी इसी ड्रेसिंग स्टाइल के पर दुनिया कायल है।

  

BJP meeting in Katihar: PM seen in RSS uniform, prayed for Sangh, talks  with Sarsanghchalak, Narendra Modi seen in photo exhibition - कटिहार में  भाजपा की बैठक : RSS ड्रेस PM, संघ

नरेंद्र मोदी जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से सक्रिय तौर पर जुड़े थे यह तस्वीर उस समय की है। उन्हें इस दौरान टोपी व हाफ पैंट पहने देखा जाता था। पीएम मोदी जब से आरएसएस से जुड़े थे, तब से लेकर आज तक उनकी फैशन में थोड़ी भी बदलाव नहीं दिखा।

Created On :   16 Sep 2022 4:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story