comScore

सोशल मीडिया नहीं छोड़ रहे PM, वुमन्स डे पर महिलाओं को समर्पित करेंगे अकाउंट


हाईलाइट

  • प्रधानमंत्री मोदी का नया ट्वीट- महिला दिवस पर महिलाओं को समर्पित होगा मेरा अकाउंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया को अलविदा नहीं कर रहे हैं। करीब 17 घंटे बाद पीएम ने एक नया ट्वीट कर सस्पेंस को खत्म किया है। पीएम अपने अकाउंट उन महिलाओं को समर्पित करेंगे जिनसे वो प्रेरित हुए हैं। दरअसल पीएम मोदी ने सोमवार रात एक ट्वीट कर कहा था कि, मैं सोशल मीडिया छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों से लेकर उनके फॉलोअर्स में हड़कंप मच गया था। यहां तक कि दुनियाभर में ट्विटर पर #NoSir टॉप ट्रेंड करने लगा था। अब मंगलवार को पीएम मोदी ने एक नया ट्वीट कर साफ कर दिया है कि, वह सोशल मीडिया नहीं छोड़ रहे हैं ब्लकि महिला दिवस पर महिलाओं को उनके अकाउंट समर्पित होंगे।

पीएम मोदी ने नया ट्वीट कर कहा, इस महिला दिवस मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट महिलाओं को समर्पित करूंगा, जिनकी जिंदगी और काम से मैं प्रेरित हूं। इससे वे लाखों लोगों को प्रेरणा देने में सक्षम होंगी। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, क्या आप वो महिला हैं या आप ऐसी किसी महिला को जानते हैं जिन्होंने आपको प्रेरित किया हो? अपनी ऐसी ही कहानी को साझा करें। पीएम ने अपने ट्वीट में #SheInspiresUs भी दिया है।

Social Media: PM के ट्वीट के बाद फॉलोअर्स में मायूसी, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #NoSir

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं। मोदी ने अपने व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा, इस रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं। इसके बारे में आगे जानकारी दूंगा।

कमेंट करें
7pXOk