पीएम मोदी ने मन की बात के लिए नागरिकों से मांगे विचार

PM Modi sought views from citizens for Mann Ki Baat
पीएम मोदी ने मन की बात के लिए नागरिकों से मांगे विचार
नई दिल्ली पीएम मोदी ने मन की बात के लिए नागरिकों से मांगे विचार
हाईलाइट
  • 1800-11-7800 नंबर पर भेज सकते है
  • 1922 पर मिस्ड कॉल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने हर महीने प्रसारित होने वाले अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के लिए सभी नागरिकों से विचार देने का आग्रह किया है। इस बार मई 29 को मन की बात प्रसारित किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में प्रधान मंत्री मोदी ने कहा कि, मैं आप सभी को इस महीने के मनकीबात के लिए अपने इनपुट साझा करने के लिए आमंत्रित करता हूं, जो 29 तारीख को होगा। मुझे नमो ऐप और माईगॉव पर आपकी टिप्पणियों की प्रतीक्षा है। आप चाहें तो अपना मैसेज रिकॉर्ड करके भी भेज सकते हैं इस 1800-11-7800 नंबर पर।

मन की बात के लिए विचारों का साझा करने के लिए प्रधानमंत्री ने एक एप माईगवरमेंट की लिंक भी शेयर की है। इसको लेकर आगे कहा गया है कि, प्रधान मंत्री मोदी आपके लिए महत्वपूर्ण विषयों और मुद्दों पर अपने विचार साझा करने के लिए उत्सुक हैं। प्रधान मंत्री आपको अपने विचार साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं। मन की बात के 89वें एपिसोड में उन्हें जिन विषयों पर बात करनी चाहिए, उन विषयों या मुद्दों पर हमें अपने सुझाव भेजें।

अपने विचारों को रखने के लिए आप ओपन फोरम या वैकल्पिक रूप से टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 डायल कर सकते हैं और प्रधान मंत्री के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड करके भेज सकते हैं। इसमें आगे कहा गया है, रिकॉर्ड किए गए कुछ संदेश प्रसारण का हिस्सा बन सकते हैं। आप 1922 पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और एसएमएस में प्राप्त लिंक का अनुसरण करके सीधे प्रधानमंत्री को अपने सुझाव दे सकते हैं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story