कैलाश विजयवर्गीय के बेटे पर सख्त हुए मोदी, कहा- पार्टी से निकाल देना चाहिए

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे पर सख्त हुए मोदी, कहा- पार्टी से निकाल देना चाहिए
हाईलाइट
  • कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी की पिटाई की थी
  • बिना नाम लिए कड़े शब्द में आकाश विजयवर्गीय की निंदा की
  • बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव के बेटे पर सख्त हुए पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। इंदौर में नगर निगम अधिकारी की पिटाई मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सख्ती दिखाई है। पीएम मोदी ने बीजेपी के बैटमार विधायक आकाश विजयवर्गीय की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने बिना नाम लिए कहा, किसी का भी बेटा हो, उसकी ये हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिन लोगों ने स्वागत किया है, उन्हें पार्टी में रहने का हक नहीं है। सभी को तत्काल पार्टी से निकाल देना चाहिए। बता दें कि दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक में भारतीय जनता पार्टी के बैटमार विधायक आकाश विजयवर्गीय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह टिप्पणी की है।

वहीं इस मामले को लेकर सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय को कच्चा खिलाड़ी बताया था। कैलाश ने कहा था कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। मुझे लगता है कि आकाश और नगर निगम कमिश्नर दोनों ही अभी कच्चे खिलाड़ी हैं। यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं थी, लेकिन इसे बहुत बड़ा बना दिया गया। मुझे लगता है कि अधिकारियों को इतना अंहकारी नहीं होना चाहिए। मैं खुद महापौर के पद पर रहा हूं निगम की कार्रवाई को अच्छी तरह से समझता हूं। 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों से बात करनी चाहिए। मैं इस घटना में इसकी कमी देखता हूं। ऐसी घटना दोबारा न हो, दोनों पक्षों को यह बात समझनी चाहिए। मैं एक बार पार्षद, महापौर और विभाग का मंत्री था। बारिश के दौरान हम किसी भी आवासीय इमारत को ध्‍वस्‍त नहीं करते हैं। मुझे यह जानकारी नहीं है कि ऐसा आदेश किसने जारी किया। यदि सरकार ने यह आदेश जारी किया तो यह उसकी गलती है। 

क्या था मामला
26 जून को बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय इंदौर में एक जर्जर मकान को तोड़ने आए नगर निगम के कर्मचारियों की कार्रवाई पर भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने बल्ले से नगर निगम के अफसर की पिटाई कर दी। इसके मामले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भी जाना पड़ा। हालांकि रविवार को आकाश जमानत पर रिहा हुए हैं। 

 

 

Created On :   2 July 2019 6:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story