comScore

रेडियो कार्यक्रम: कोरोना संकट के बीच PM 31 मई को करेंगे मन की बात, लोगों से सुझाव की अपील

रेडियो कार्यक्रम: कोरोना संकट के बीच PM 31 मई को करेंगे मन की बात, लोगों से सुझाव की अपील

हाईलाइट

  • 31 मई को मन की बात करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • कार्यक्रम में चर्चा के लिए PM ने जनता से मांगे सुझाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित करेंगे। अपने रेडियो कार्यक्रम में चर्चा के लिए पीएम मोदी ने जनता से सुझाव मांगे हैं। पीएम मोदी ने इस बारे में ट्वीट कर लोगों से सुझाव की अपील की है।

NaMo App या MyGov पर भी भेज सकते हैं संदेश
प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को अपने ट्वीट में जनता से अपील करते हुए लिखा, मई महीने की 31 तारीख को होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए मैं आपके विचारों और सुझावों का इंतजार करूंगा। इसके लिए लोग 1800-11-7800 पर अपना मैसेज रिकॉर्ड करके भेज सकते हैं, साथ ही NaMo App या MyGov पर भी संदेश लिखा जा सकता है।

Coronavirus India: भारत में बढ़ा कोरोना, 24 घंटे में मिले 5242 नए मरीज, 157 की मौत, कुल मामले 96 हजार के पार

लॉकडाउन में तीसरी बार मन की बात
बता दें कि, कोरोना संकट के कारण लगे लॉकडाउन में प्रधानमंत्री मोदी यह तीसरी बार मन की बात करेंगे। इससे पहले मार्च और अप्रैल महीने के आखिरी रविवार को पीएम मोदी मन की बात कार्यक्रम में देशवासियों से बात कर चुके हैं। 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में दो गज दूरी की अहमियत को दोहराते हुए कहा था, कोरोना को हराने के लिए देश को सजग रहते हुए एहतियात बरतना होगा। संकट की इस घड़ी में लोगों ने एक दूसरे की मदद की असीम भावना का प्रदर्शन किया है और अब लोगों को एक दूसरे से दो गज की दूरी बनाए रखते हुए इस महामारी को देश निकाला देना होगा। देश इस महामारी से लड़ने को प्रेरित है लेकिन इस दिशा में हमें कुछ कुरीतियों का परित्याग करना होगा। भारत में असल में जनता कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है और इसमें सरकार उसका साथ दे रही है।

Mann ki Baat: पीएम मोदी का मंत्र- कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दो गज की दूरी, बहुत जरूरी

कमेंट करें
dnbCN