comScore

पीएम मोदी ने राहुल को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- स्वस्थ और दीर्घायु हो

June 19th, 2018 19:10 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज 19 जून को 48 साल के हो गए हैं। सुबह से ही उन्हें ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्विट के जरिए जन्म दिन की बधाई दी है। साथ ही पीएम मोदी ने राहुल गांधी के लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना भी की है। बता दें कि राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद यह उनका पहला जन्मदिन है।

इसी बीच पीएम मोदी ने भी सोशल मीडिया ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा, 'कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।'

अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्म दिवस के अवसर पर दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर कांग्रेस समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया। सुबह से ही उनके आवास और ऑफिस में समर्थकों और नेताओं का तांता लगा हुआ है। बता दें कि दिसंबर 2017 में सोनिया गांधी ने अपने बेटे राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंपी थी। इससे पहले सोनिया 19 वर्षों तक कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष रहीं।

राहुल को पीएम के रूप में देखना चाहते हैं सुधीन्द्र
मुंबई में एक कार्यक्रम में बोलते हुए सुधीन्द्र कुलकर्णी ने राहुल गांधी की तारीफ की। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 49वें जन्मदिन से एक दिन पहले सोमवार को सुधीन्द्र कुलकर्णी ने कहा कि वो राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भारत को एक ऐसे नेता की जरूरत है, जो कश्मीर मुद्दे जैसी बड़ी समस्याओं का समाधान कर सके और इसलिए भविष्य में वह कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहेंगे। बता दें कि सुधीन्द्र कुलकर्णी बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के सहयोगी रहे हैं।

कुलकर्णी ने ये बयान मुंबई में कांग्रेस पार्टी की विंग ‘ऑल इंडिया प्रोफशनल्स कांग्रेस’ के एक कार्यक्रम ‘इंडिया- पास्ट, प्रेजेंट एंड फ्यूचर’ में दिया है। इस कार्यक्रम में चर्चा के लिए कुलकर्णी के अलावा कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद और संजय झा को भी बुलाया गया था।

कमेंट करें
m5t3y