comScore

यूपी में बीजेपी एमएलए रेप करता है, पीएम एक शब्द नहीं बोलते: राहुल गांधी

August 26th, 2018 11:24 IST
यूपी में बीजेपी एमएलए रेप करता है, पीएम एक शब्द नहीं बोलते: राहुल गांधी

हाईलाइट

  • राहुल ने कहा, 'प्रधानमंत्री नीरव मोदी पर एख शब्द नहीं कहते हैं।
  • यूरोप के दौरे पर चल रहे राहुल गांधी भाजपा पर तीखे हमले कर रहे हैं।
  • राहुल ने कहा, 'किसी को कुछ नहीं मिलेगा, सिर्फ अनिल अंबानी को मिलेगा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी पर लगातार वार कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। राहुल ने कहा, 'प्रधानमंत्री नीरव मोदी पर एख शब्द नहीं कहते हैं। उत्तर प्रदेश में उनका एमएलए रेप करता है, उस पर एक शब्द नहीं कहते हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश की बांगरऊ सीट से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक युवती से रेप करने का आरोप है। विधायक पर आरोप है कि उसकी पिटाई से युवती के पिता की मौत हो गई थी।

यूरोप के दौरे पर चल रहे राहुल गांधी भाजपा पर तीखे हमले कर रहे हैं। लंदन में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि भारत में इस समय जो सरकार है, वह देश को बांटने का काम कर रही है। राहुल ने कहा, 'किसी को कुछ नहीं मिलेगा, सिर्फ अनिल अंबानी को मिलेगा। इस आदमी पर 45000 करोड़ रुपए का कर्जा है।


राहुल ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के कार्यक्रम में कई मुद्दे उठाए। उन्होंने कहा कि भाजपा के अध्यक्ष हत्या के आरोपी हैं। सुप्रीम कोर्ट, चुनाव आयोग, आरबीआई एक प्रकार से हमारे देश की दीवारें हैं, उनको तोड़ने का काम हुआ है। आज हिंदुस्तान में हमारे लोगों को कहा जाता है कि तुम दलित हो तुमको कुछ नहीं मिलेगा और ज्यादा बोलोगे तो पीटा जाएगा।

कमेंट करें
OfwQd