पुलिस ने यूपी में आरएसएस कार्यालयों को उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया

Police arrests youth who threatened to blow up RSS offices in UP
पुलिस ने यूपी में आरएसएस कार्यालयों को उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया
तमिलनाडु पुलिस ने यूपी में आरएसएस कार्यालयों को उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया
हाईलाइट
  • उत्तर प्रदेश पुलिस ने तमिलनाडु एटीएस को सूचित किया था

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु पुलिस ने मंगलवार को पुदुकोट्टई से राज मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश में आरएसएस के कार्यालयों को उड़ाने का संदेश देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। तमिलनाडु पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने उत्तर प्रदेश से एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई की और पुदुकोट्टई में छिपे राज मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, उस व्यक्ति ने लखनऊ, उन्नाव और उत्तर प्रदेश के अन्य स्थानों में आरएसएस कार्यालयों को उड़ाने की धमकी दी थी और व्हाट्सएप पर संदेश प्रसारित किया था। जब वह तमिलनाडु के पुदुकोट्टई में था, तब पुलिस ने उसका नंबर ट्रेस किया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने तमिलनाडु एटीएस को सूचित किया, जिन्होंने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश के डीसीपी उत्तर लखनऊ के एस चिन्नप्पा के अनुसार, राज मोहम्मद के खिलाफ लखनऊ के मड़ियां थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा कि लखनऊ और उन्नाव में आरएसएस के कार्यालयों में बम की धमकी मिली थी और इसलिए राज मोहम्मद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। तमिलनाडु पुलिस ने कहा कि आरोपी को पुदुकोट्टई की मजिस्ट्रेट अदालत में पेश करने के बाद उसे उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story