पुलिस बोली- नार्को टेस्ट से खुलेगा वीआईपी का राज, 10 दिन में चार्जशीट दाखिल होगी

Police bid – VIPs secret will open with narco test, charge sheet will be filed in 10 days
पुलिस बोली- नार्को टेस्ट से खुलेगा वीआईपी का राज, 10 दिन में चार्जशीट दाखिल होगी
अंकिता हत्याकांड पुलिस बोली- नार्को टेस्ट से खुलेगा वीआईपी का राज, 10 दिन में चार्जशीट दाखिल होगी

डिजिटल डेस्क, देहरादून। अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट होगा। इस बात का खुलासा एडीजी अपराध एवं कानून व्यवस्था वी मुरुगेशन ने किया है। टेस्ट के लिए पुलिस जल्द कोर्ट में प्रार्थना पत्र जारी करेगी। वहीं रिसॉर्ट में कार्यरत युवती की हत्या के मामले में एसआइटी 10 दिन के अंदर आरोपितों के विरुद्ध कोर्ट में आरोपपत्र दाखिल कर सकती है।

पुलिस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एडीजी ने बताया कि 10 दिन के अंदर-अंदर चार्जशीट जारी कर दी जाएगी। हत्या, साक्ष्य मिटाने, आपराधिक षड्यंत्र, अनैतिक कार्य के लिए दबाव डालने के तहत चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

सूत्रों की मानें तो इस मामले में एसआईटी ने काफी इलेक्ट्रानिक व फोरेंसिक साक्ष्य जुटा लिए हैं। हालांकि, चंडीगढ़ लैब भेजे गए साक्ष्यों में से एक-दो की रिपोर्ट अब तक एसआईटी को नहीं मिल पाई हैं। आरोपपत्र दाखिल करने के लिए एसआईटी इन्हीं रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story