महिला आयोग का राहुल पर एक्शन, प्रकाश राज बोले- ट्रांसजेंडर को पार्टी में बड़ा पद देने वाला महिला विरोधी कैसे?

Prakash Raj supports Rahul Gandhi over his remark on Defense Minister
महिला आयोग का राहुल पर एक्शन, प्रकाश राज बोले- ट्रांसजेंडर को पार्टी में बड़ा पद देने वाला महिला विरोधी कैसे?
महिला आयोग का राहुल पर एक्शन, प्रकाश राज बोले- ट्रांसजेंडर को पार्टी में बड़ा पद देने वाला महिला विरोधी कैसे?
हाईलाइट
  • एक्टर प्रकाश राज ने राहुल के बचाव में कहा- महिला विरोधी नहीं है कांग्रेस अध्यक्ष
  • राहुल गांधी के जयपुर रैली में दिए बयान पर महिला आयोग ने लिया एक्शन
  • राहुल ने कहा था- एक महिला
  • पीएम मोदी का बचाव कर रही है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पर टिप्पणी कर महिला आयोग के निशाने पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक्टर प्रकाश राज का साथ मिला है। प्रकाश राज ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा है कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया है। वे महिलाओं के खिलाफ बिल्कुल नहीं है।

दरअसल, राहुल गांधी ने बुधवार को जयपुर रैली में राफेल सौदे को लेकर पीएम मोदी को घेरते हुए कहा था कि पीएम मोदी इस सौदे पर चुप्पी साधे हुए हैं, वे अपना बचाव तक नहीं कर पा रहे हैं। राहुल ने कहा था, "56 इंच का सीना रखने वाला चौकीदार भाग गया और एक महिला सीतारमण जी से कहा कि मैं अपना बचाव नहीं कर सकता, मेरा बचाव कीजिए।" राहुल गांधी द्वारा ‘महिला’ शब्द के इस इस्तेमाल पर महिला आयोग ने एक्शन लिया और उनसे इस बयान पर स्पष्टीकरण मांगा।

दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार प्रकाश राज से जब इस मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "राहुल गांधी महिला विरोधी नहीं है। अगर वे एक एक ट्रांसजेंडर को कांग्रेस पार्टी में बड़े पद पर नियुक्त कर सकते हैं तो आप इस बात को समझ सकते हैं।" राहुल गांधी की टिप्पणी को पीएम मोदी की चुप्पी पर निशाना बताते हुए उन्होंने कहा, "आप लोग उनके इस बयान को सिर्फ उसी नज़र से क्यों देख रहे हैं। क्या ये सही नहीं है कि पीएम मोदी राफेल सौदे पर चुप हैं। वे किसी सवाल का जवाब नहीं दे रहे हैं। इसी को लेकर राहुल गांधी ने यह टिप्पणी की है। हमें उनकी टिप्पणी को इस नजरिए से भी देखना चाहिए।"

 

 

बता दें कि राहुल गांधी की टिप्पणी के तुरंत बाद महिला आयोग ने इसे पुरुषवादी मानसिकता करार देते हुए उन्हें नोटिस भेजा था। केंद्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष के बयान से लगता है कि वे महिलाओं को कमजोर मानते हैं। उनका बयान निंदनीय है और महिला के लिए अपमानजनक है।

राजनीति में इंटर हो चुके हैं प्रकाश राज
प्रकाश राज दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा हैं। बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में उन्होंने सुर्खियां बटोरी हैं। पिछले कुछ समय से वे मोदी सरकार के विरोध में बयानबाजी करते रहे हैं। कई मंचों से उन्हें मोदी सरकार के विरोध में बोलते हुए सुना जा चुका है। हाल ही में उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। वे कर्नाटक की बेंगलुरु सेंट्रल सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे।
 

Created On :   10 Jan 2019 5:16 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story