दैनिक भास्कर हिंदी: राष्ट्रपति कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी ने महा-शिवरात्रि के मौके पर दी बधाई

February 21st, 2020

हाईलाइट

  • राष्ट्रपति कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी ने महा-शिवरात्रि के मौके पर दी बधाई

नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित अन्य हस्तियों ने महा-शिवरात्रि के पर्व पर सभी देशवासियों को बधाई दी।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने इस अवसर पर ट्विटर के माध्यम से कहा, महा-शिवरात्रि के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि भगवान शिव का आशीर्वाद सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, आप सभी को महा-शिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। बाबा भोलेनाथ के आशीर्वाद से सभी देशवासियों के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और सौभाग्य आए। ऊँ नम: शिवाय!

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, महा-शिवरात्रि के पावन अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। महादेव से भारत की निरंतर खुशहाली की प्रार्थना करता हूं। हर हर महादेव।

वहीं, इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, महा-शिवरात्रि के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगमोहन रेड्डी ने ट्विटर पर लिखा, महा-शिवरात्रि के पावन मौके पर सभी को शुभकामनाएं। भगवान शिव की कृपा से आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि आए।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिखा, महा-शिवरात्रि की हार्दिक बधाई। भगवान शिव और मां पार्वती की कृपा से आप सभी के जीवन में खुशहाली बनी रहे।