दैनिक भास्कर हिंदी: कश्मीरियों के खिलाफ नहीं, कश्मीर के लिए है हमारी लड़ाई... टोंक में बोले PM मोदी

February 24th, 2019

हाईलाइट

  • कश्मीरियों पर हो रहे हमले पर पीएम मोदी का बयान
  • राजस्थान के टोंक में पाकिस्तान पर साधा निशाना
  • कश्मीर के लोग भी आतंकवाद से पीड़ित: मोदी

डिजिटल डेस्क, जयपुर। पुलवामा हमले के बाद देशभर में कश्मीरियों पर हो रहे हमले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान आया है। पीएम मोदी ने राजस्थान के टोंक में कहा कि हमारी लड़ाई कश्मीरियों के खिलाफ नहीं, बल्कि कश्मीर के लिए है। 
रैली में मोदी ने पाकिस्तान पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के फैसलों के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है। देश में रहकर अलगाववाद को हवा दे रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। 

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का स्वागत किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज आपने हमारे दिल की बात कह दी।

पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता में आक्रोश है, हमारी लड़ाई मानवता के दुश्मनों और आतंकवाद के खिलाफ है। जनता से आग्रह करना चाहता हूं कि धैर्य रखें, हमने सेना को पूरी छूट दे दी है। मोदी ने कहा कि मुद्दा यह नहीं कि कश्मीरी बच्चों के साथ भारत के किसी कोने में क्या हुआ, बल्कि मुद्दा यह है कि देश में ऐसा नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कश्मीर का बच्चा आतंकवाद को खत्म करने के लिए हमारे साथ आने के लिए तैयार है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब अमरनाथ के लोगों को गोलियां लगी थीं, तब कश्मीर का आम नौजवान उनके साथ खड़ा हुआ था। देश के अन्य हिस्सों के लोगों की तरह ही कश्मीर के लोग भी आतंकवाद के खिलाफ लड़ते हुए शहीद होते हैं। शहीद जवानों को याद करते हुए मोदी ने कहा कि सवाईमाधोपुर और टोंक की धरती से पुलवामा के वीर जवानों को मैं नमन करता हूं।

 

 

 

खबरें और भी हैं...