गुजरात के जूनागढ़ में बोले पीएम- कांग्रेस का ATM बना मध्य प्रदेश, बोरे में मिल रहे नोट

Prime minister Narendra Modi attacked on Congress while addressing rally in Gujarat
गुजरात के जूनागढ़ में बोले पीएम- कांग्रेस का ATM बना मध्य प्रदेश, बोरे में मिल रहे नोट
गुजरात के जूनागढ़ में बोले पीएम- कांग्रेस का ATM बना मध्य प्रदेश, बोरे में मिल रहे नोट
हाईलाइट
  • कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे लूट रही है।
  • गुजरात के जूनागढ़ में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला।
  • पीएम ने कहा
  • मप्र कांग्रेस का एटीएम बन गया है
  • बोरे में नोट मिल रहे हैं।

डिजिटल डेस्क, जूनागढ़। गुजरात के जूनागढ़ में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर गरीबों का पैसा खाने का आरोप लगाते हुए कहा, कांग्रेस गरीब बच्चों के मुंह से निवाला छीनकर अपने नेताओं का पेट भर रही है। पीएम ने आयकर विभाग की छापेमारी में मिले करोड़ों रुपए को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए एटीएम बन गया है। यहां कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं।

बुधवार को जूनागढ़ में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के घर से आयकर के छापे में करोड़ों रुपये बरामद होने के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं। कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है। कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है। वह है तुगलक रोड चुनावी घोटाला।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर सरदार पटेल की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहा, "मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं। ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस बेटे को न दी हो। क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? सोचिये अगर सरदार साहब न होते तो जूनागढ़ कहां होता?" 

पीएम ने कहा, मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है। कांग्रेस सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है। कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन पर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ! ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा था।कांग्रेस गरीब बच्चों के मुंह से निवाला छीनकर के अपने नेताओं का पेट भर रही है। कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है। 

जूनागढ़ के बाद पीएम मोदी ने गुजरात के सोनगढ़ में भी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। पीएम ने कहा, कांग्रेस पार्टी मोदी को हटाने की बात करती है, वहीं मोदी गरीबी हटाने की बात करता है। अब तो गरीब भी कहते हैं कि कांग्रेस हटेगी को गरीबी खुद ही हट जाएगी। 

पीएम ने कहा, सरदार पटेल एक भारत-श्रेष्ठ भारत के प्रति समर्पित थे। सरदार पटेल होते को उन्हें भी कांग्रेस का यह ढकोसला पत्र मंजूर नहीं होता। कांग्रेस कहती है चौकीदार चोर है, लेकिन भोपाल में कांग्रेस वालों के पास से पैसा निकल रहा है। कैसा जादू है ये। तुगलक रोड चुनाव चंदा घोटाला देश के इतिहास में दर्ज हो गया है, सबको पता है कि तुगलक रोड में कौन रहता है।

 

Created On :   10 April 2019 8:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story