comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Conversation on corona: देश में बढ़ा कोरोना का कहर, PM मोदी 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बातचीत


हाईलाइट

  • देश में बढ़ा कोरोना वायरस का खतरा
  • 8 राज्यों के CM से चर्चा करेंगे PM मोदी
  • मंगलवार सुबह 10 बजे होगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। कई राज्यों की स्थिति खतरनाक होती दिख रही है। राजधानी दिल्ली में बीते 6 दिन में 600 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। वहीं, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश की स्थिति सामान्य नहीं है। देश में हर दिन करीब 40 हजार नए केस सामने आ रहे हैं। कोरोना मरीजों की संख्या 91 लाख के पार पहुंच चुकी है। ऐसी स्थिति में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर कोरोनावायरस को लेकर आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे। 

मंगलवार यानी 24 नवंबर को कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित आठ राज्यों (केन्द्रशासित प्रदेश सहित) के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। ये बैठक सुबह 10 बजे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। इसके बाद दोपहर 12 बजे से बाकी बचे राज्यों के मुख्यमंत्री पीएम मोदी के साथ होने वाली इस अहम बैठक में शामिल होंगे। 

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वायरस महामारी की स्थिति की समीक्षा के लिए अब तक कई बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठकें कर चुके हैं। देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण एक बार फिर तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। वहीं कुछ राज्यों में मामले तेजी से बढ़े हैं। कुछ शहरों में तो रात का कर्फ्यू भी लगाया गया है।

कमेंट करें
9QvSN