comScore

प्रियंका ने पार्टी के भूले-बिसरे नेताओं को भेजी डायरी

January 31st, 2020 16:30 IST
 प्रियंका ने पार्टी के भूले-बिसरे नेताओं को भेजी डायरी

हाईलाइट

  • प्रियंका ने पार्टी के भूले-बिसरे नेताओं को भेजी डायरी

गोरखपुर, 31 जनवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा न्यू इयर कार्ड के बाद अब पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को नयू इयर डायरी भेज रही हैं। पार्टी नेताओं ने इस बात की जानकारी दी है।

डायरी में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तस्वीर के साथ ही उनका कथन भी है, जिंदगी में मौके आपके पास चलकर नहीं आते हैं, आपको उनका निर्माण करना होता है और उन्हें अपने हाथ में लेना पड़ता है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पार्टी सचिव विश्व विजय सिंह ने कहा, दिवंगत इंदिरा गांधी हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं और हम सामाजिक सद्भाव बनाने के लिए उनके संदेश को सभी तक ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में, हम उन ताकतों से लड़ने की तैयारी कर रहे हैं जो संविधान के खिलाफ काम कर रही हैं।

हर जिले में ये डायरियां पार्टी के दिग्गज नेताओं और पूर्व नेताओं सहित एक हजार व्यक्तियों को भेजी जा रही हैं। सिंह ने कहा कि डायरियां उन नेताओं को भी भेजी जाएंगी जो वृद्ध हो गए हैं और अब राजनीति में संक्रिय नहीं हैं। इसके माध्यम से उन तक व उनके परिजनों तक पहुंच बनाने की योजना है।

पूर्व सांसद नरसिंह नारायण पांडे, पूर्व केंद्रीय मंत्री महावीर प्रसाद, पूर्व विधायक हरिद्वार पांडे और लालचंद निषाद के परिवार को ये डायरियां प्राप्त हुई हैं।

पूर्व महापौर पवन बर्थवाल ने कहा, यह एक महत्वपूर्ण संदेश है, जो उन कैडरों को पुनर्जीवित करेगा जो हाल के वर्षों में निष्क्रिय हो गए हैं।

समाजिक कार्यकर्ताओं, शिक्षकों, किसानों और सरकारी कर्मचारियों को भी ये डायरियां भेजी जा रही हैं।

कमेंट करें
M7ZtF