बैरिकेड्स हटते ही प्रदर्शनकारी घबराए, बीकेयू ने किसानों से जल्द बॉर्डर पहुंचने की अपील की

Protesters panic as soon as barricades are removed, BKU appeals to farmers to reach the border soon
बैरिकेड्स हटते ही प्रदर्शनकारी घबराए, बीकेयू ने किसानों से जल्द बॉर्डर पहुंचने की अपील की
किसान आंदोलन बैरिकेड्स हटते ही प्रदर्शनकारी घबराए, बीकेयू ने किसानों से जल्द बॉर्डर पहुंचने की अपील की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । गाजीपुर बॉर्डर से दिल्ली पुलिस ने बैरिकेड्स हटा लिए है। ऐसे में किसानों नेताओं के बीच इस बात की आशंका बनी हुई है कहीं आंदोलन स्थल पर कुछ गड़बड़ी न हो जाये। देर शाम भारतीय किसान यूनियन ने बयान जारी कर किसानों से आंदोलन स्थल पहुंचने की अपील की है।

भारतीय किसान यूनियन ने बयान जारी कर कहा कि बॉर्डर पर यथास्थिति बनी रहेगी।  इसको लेकर कोई भ्रम नहीं है। पुलिस द्वारा गाजीपुर बॉर्डर से बैरिकेडिंग हटाये जाने के बाद तमाम अफवाहों का दौर जारी है। इस संबंध में भारतीय किसान यूनियन स्पष्ट करना चाहती है कि मोर्चा यथावत चलता रहेगा। मोर्चे पर कोई बदलाव नही है।

भाकियू किसानों से अपील करती है कि गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचे और आंदोलन को मजबूत करें। प्रत्येक दिन आंदोलन के खिलाफ साजिश हो रही है। हर साजिश के खिलाफ हमें तैयार रहना है। इस मसले पर बीकेयू मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने बताया कि हमारा आंदोलन जैसा चल रहा है उसी तरह चलता रहेगा। किसानों से हम अपील कर रहे हैं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे।

दूसरी ओर संयुक्त किसान मोर्चा ने इस पूरे मसले पर अपना बयान जारी किया है। जिसमें कहा गया कि विरोध करने वाले किसान सही साबित हुए हैं। यह पुलिस है जिसने सड़कों को अवरुद्ध किया, किसानों ने नहीं। किसानों ने यही पहले भी समझाने की कोशिश की थी। प्रदर्शनकारियों ने पहले भी यातायात की जगह दी और अब भी ऐसा ही किया जा रहा है। इसके अलावा टिकरी बॉर्डर पर किसान देर रात को भी आंदोलन स्थल स्थित मंच पर जमे हुए हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   29 Oct 2021 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story