comScore

तेज प्रताप से राबड़ी की अपील, बहुत हो गया बेटा अब घर वापस आ जाओ

तेज प्रताप से राबड़ी की अपील, बहुत हो गया बेटा अब घर वापस आ जाओ

हाईलाइट

  • मेरा बेटा बहुत भोला-भाला है-राबड़ी
  • राबड़ी ने कहा, लालू की खल रही कमी
  • पार्टी और घर की संभाल रही हूं जिम्मेदारी-राबड़ी

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप से वापस घर लौटने की अपील की है एक चैनल को दिए इंटरव्यू में राबड़ी ने कहा कि मेरा बेटा बहुत भोला और सीधा-सादा है, विपक्ष के लोग उसे परिवार के खिलाफ भड़का रहे हैं। मैं उससे अपील करती हूं कि बहुत हुआ, अब घर लौट आओ। 

बता दें कि आजकल लालू के लाल तेज प्रताप ने बगावती तेवर अपनाया हुआ है, वो लगातार पार्टी और अपने परिवार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं, जिससे आरजेडी और उनके परिवार को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।  

राबड़ी ने कहा कि मेरे दोनों बेटे एक दूसरे से बात करते हैं और दोनों काफी समझदार हैं, दोनों एक ही हैं। मुझे लालू जी की तबीयत की चिंता हो रही है, उनकी कमी खल रही है। उनके बिन घर खाली लगता है, विरोधियों ने साजिश के तहत उन्हें जेल भेज दिया है। राबड़ी ने कहा बिहार की जनता को भी लालू जी कि कमी का अहसास हो रहा है। मेरे ऊपर इस समय पार्टी और घर दोनों की जिम्मेदारी है। 

प्रशांत किशोर को मैंने ही घर से भगाया था
राबड़ी ने कहा कि उन्होंने ही प्रशांत किशोर को अपने घर से भगाया था। वो लालू जी से एक-दो नहीं बल्कि पांच बार मिलने आए थे, उन्होंने कहा था कि आप नीतीश कुमार से हाथ मिला लीजिए, जिसके बाद मैंने उन्हें घर से जाने के लिए कह दिया था। हमें नीतीश पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है।

कमेंट करें
c6B9r