comScore

राहुल- कांग्रेस इमरान के चीयरलीडर की तरह बर्ताव करते हैं: गिरिराज

राहुल- कांग्रेस इमरान के चीयरलीडर की तरह बर्ताव करते हैं: गिरिराज

हाईलाइट

  • :अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान पर विपक्ष के हंगामे को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
  • गिरिराज सिंह ने कहा, राहुल गांधी और कांग्रेस पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के चीयरलीडर्स की तरह व्यवहार कर रहे हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कश्मीर पर मध्यस्थता वाली टिप्पणी पर विपक्ष के हंगामे को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है। गिरिराज सिंह ने बुधवार को कहा कि, राहुल गांधी और कांग्रेस पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के चीयरलीडर की तरह व्यवहार कर रहे हैं।

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, राहुल गांधी और कांग्रेस का गजब हाल है, इमरान खान के चीयरलीडर की तरह बर्ताव करते हैं। इमरान अपनी औकात नहीं जानते, इमरान रेफ़रेंडम और कश्मीर का राग छोड़ें और POK हिंदुस्तान को सौंपने की तैयारी करें क्योंकि ये मोदी की सरकार है नेहरु की नहीं।

आपको बता दें कि, ट्रंप के दावे को लेकर विपक्ष संसद के दोनों सदनों में हंगामा कर रहा है। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, अगर ट्रंप का दावा सही है तो पीएम मोदी ने भारत के हितों के साथ दगाबाजी की है। उन्होंने लिखा था, राष्ट्रपति ट्रंप का कहना है कि पीएम मोदी ने उनसे कश्मीर पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने को कहा है! अगर ये सही है, तो पीएम मोदी ने भारत के हितों और 1972 के शिमला समझौते के साथ धोखा किया है। उन्होंने ये भी कहा था, एक कमजोर विदेश मंत्रालय का खंडन ही काफी नहीं है। पीएम को देश को बताना चाहिए कि ट्रंप और उनके बीच बैठक में क्या बात हुई थी।

गौरतलब है कि, सोमवार को ट्रंप ने इमरान खान के साथ एक बैठक के दौरान दावा किया था कि मोदी ने उनसे कश्मीर के मुद्दे पर मध्यस्थता करने का अनुरोध किया था। हालांकि, भारत ने उनके दावे को खारिज कर दिया है। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्रंप के दावे को खारिज करते हुए संसद में कहा था, मैं सदन को आश्वस्त करना चाहूंगा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसा कोई अनुरोध नहीं किया है।

कमेंट करें
jSOIJ