comScore

राहुल ने राफेल डील को बताया वैश्विक भ्रष्टाचार, डील की टाइमिंग पर भी उठाया सवाल

August 31st, 2018 21:52 IST
राहुल ने राफेल डील को बताया वैश्विक भ्रष्टाचार, डील की टाइमिंग पर भी उठाया सवाल

हाईलाइट

  • राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार अक्रामक रुख अपना रहे हैं।
  • राहुल ने ट्वीट किया, 'आने वाले सप्ताहों में यह और बम बरसाने वाला है।
  • राहुल पिछले कई दिनों से ट्वीट कर पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली से संसदीय समिति (जेपीसी) बनाने की मांग कर रहे हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार अक्रामक रुख अपना रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा है। राहुल ने ट्वीट किया, 'राफेल में वैश्विक भ्रष्टाचार हुआ है। आने वाले सप्ताहों में यह और बम बरसाने वाला है। राहुल ने फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के पार्टनर के साथ अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस इंटरटेनमेंट के एग्रीमेंट और राफेल डील की टाइमिंग पर सवाल उठाए हैं। राहुल ने कहा कि मोदीजी फ्रांस में बड़ी दिक्कत है, कृपया अनिल से कह दीजिए। बता दें कि राहुल पिछले कई दिनों से ट्वीट कर पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली से संसदीय समिति (जेपीसी) बनाने की मांग कर रहे हैं।

भाजपा ने पूछा, चीन के किन नेताओं से मिलने वाले हैं राहुल?
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चीन के रास्ते मानसरोवर जाने पर भाजपा ने आपत्ति जताई है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि राहुल गांधी को सिर्फ चीन पर विश्वास है। वो हर मसले पर हमेशा चीन का रुख जानना चाहते हैं। पात्रा ने कहा कि राहुल को बताना चाहिए की कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान वे चीन के किस-किस नेता से मिलने वाले हैं और उनसे मिलकर वे क्या चर्चा करेंगे। पात्रा ने कहा कि राहुल ने कुछ समय पहले डोकलाम को धोखालाम कहा था, राहुल को बताना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा था। कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला करते हुए पात्रा ने कहा कि राहुल चीन के प्यार में ट्वीट करते हैं। संबित ने कहा राहुल गांधी ने कुछ समय पहले ही कहा था। हमें चाइना से सीखना चाहिए। राहुल ने कहा था  कि चाइना 24 घंटे में 50 हजार लोगों को नौकरी देता है और भारत में सिर्फ 450 लोगों को 24 घंटे में नौकरी मिल पाती है। राहुल गांधी संसदीय समिति में शामिल हैं, लेकिन वे बैठक में नहीं जाते हैं।

कमेंट करें
wP4AL