Election 2018: मुंबई हमले पर बोले पीएम मोदी, कहा- 26/11 के दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा

Rajasthan assembly elections, Election live updates, PM Modi in Rajasthan
Election 2018: मुंबई हमले पर बोले पीएम मोदी, कहा- 26/11 के दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा
Election 2018: मुंबई हमले पर बोले पीएम मोदी, कहा- 26/11 के दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा
हाईलाइट
  • पीएम मोदी ने कहा
  • कांग्रेस ने सवाल उठाया कि सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो दिखाओ। क्या देश की सेना का जवान जब मौत को मुट्ठी में लेकर निकलता है तो हाथ में कैमरा लेकर जायेगा क्या?
  • मोदी ने इशारों ही इशारों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्या आपने कभी सुना है कि मैंने छुट्टी ली है?
  • राजस्थान के भीलवाड़ा में पीएम मोदी ने कहा
  • 26/11 को हुए मुंबई हमले और उसके आरोपियों को

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा-कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेताओं की चुनावी सभाओं का दौर जारी है। राजस्थान के भीलवाड़ा पहुंचे पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, 26/11 को हुए मुंबई हमले और उसके आरोपियों को भारत कभी नहीं भूल पाएगा। मैं देश को आश्वासन देता हूं कि हमले में पीड़ित लोगों को न्याय मिलेगा। मोदी ने इशारों ही इशारों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्या आपने कभी सुना है कि मैंने छुट्टी ली है? क्या आपने कभी सुना है कि मैं अवकाश के लिए कहीं गया था या एक सप्ताह के लिए गायब था? मैं जो भी निर्णय लेता हूं और जो काम करता हूं, उसका विवरण देता हूं।कांग्रेस ने सवाल उठाया कि सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो दिखाओ। क्या सेना का जवान जब मौत को मुट्ठी में लेकर निकलता है तो हाथ में कैमरा लेकर जाएगा क्या?

पीएम मोदी ने चुनाव सभा को संबोधित करने से पहले उम्मीदवारों सहित भीलवाड़ा वासियों को प्रणाम किया। उन्होंने राजस्थान को वीरों,  विरासत, वैभव, विकास और भगवान विष्णु की धरती बताया। उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने 26/11 मुंबई में आतंकवादी हमलों को लेकर कहा कि आतंकवादियों ने इस हमले में कई निर्दोष लोगों की हत्या कर दी थी। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 10 साल पहले हुई इस आतंकवादी घटना पर कांग्रेस सिर्फ चुनाव जीतनें की योजना बना रही थी।

पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में कहा कि जब भारतीय जवानों ने इतना बड़ा पराक्रम किया और दुश्मन को उसके घर में जाकर मारा, जिससे हिंदुस्तान को गर्व हुआ, लेकिन इस समय भी कांग्रेस ने सिर्फ राजनीति की। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि कांग्रेस को उस समय देशभक्ति नहीं याद आई और कहा कि उन्होंने इस सैनिकों की इस विरता के लिए कहा कि पहले वीडियो दिखाओं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शान में भारत के कई राज्यों में आतंकवादी हमले हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई है जब से आतंककियों को कश्मीर से निकलना महंगा पड़ा है। 

Created On :   26 Nov 2018 6:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story