दैनिक भास्कर हिंदी: रजनीकांत ने मोदी को बताया ताकतवर, कहा-जिसके सामने 10 पार्टी गठबंधन करे, उसमें है दम

November 13th, 2018

हाईलाइट

  • रजनीकांत के बयान से बढ़ी राजनैतिक सरगर्मियां
  • भाजपा पर कोई बयान देने से रजनीकांत ने किया इनकार
  • अभी खुलासा नहीं, भाजपा या गठबंधन किसके साथ जाएंगे रजनीकांत

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के बयान ने एक बार फिर राजनैतिक सरगर्मियां बढ़ा दी हैं, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्यादा ताकतवर बताया है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में वो भाजपा के साथ जाएंगे या विपक्ष के गठबंधन में शामिल होंगे, लेकिन अपने बयान से उन्होंने फिर एक बार अटकलों को जन्म दे दिया है। रजनीकांत ने कहा कि किसी एक पार्टी के खिलाफ 10 पार्टियों को मिलकर गंठबंधन करना पड़े तो समझ जाना चाहिए कि कौन ज्यादा ताकतवर है। 

 

रजनीकांत से सवाल किया गया कि क्या वाकई भाजपा एक ताकतवर पार्टी है? जिसके कारण विपक्ष को महागठबंधन करना पड़ रहा है। इसके जवाब में रजनीकांत ने कहा कि अगर 10 पार्टियों को गठबंधन करना पड़ रहा है तो उनके लिए वाकई यह सच होगा। इसके बाद रजनीकांत से पूछा गया कि पीएम मोदी बनाम महागठबंधन में से आप किसी ज्यादा ताकतवर मानते हैं? इस सवाल के जवाब में रजनीकांत ने कहा कि मैं पीएम मोदी या भाजपा पर इस समय कोई भी बयान नहीं देना चाहता हूं, लेकिन हां, अगर 10 पार्टियां मिलकर किसी एक के खिलाफ एकजुट हो रही हैं तो इससे समझा जा सकता है कि कौन ज्यादा ताकतवर हूं।

 

इससे पहले रजनीकांत ने चेन्नै एयरपोर्ट के बाहर सोमवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान इसी तरह का एक बयान दिया था, लेकिन उस बयान से स्पष्ट नहीं हो पाया था कि वह किसका समर्थन कर रहे हैं। मंगलवार को आए रजनीकांत के बयान को भाजपा के लिए सकारात्मक संकेत समझा जा सकता है। इससे पहले रजनीकांत ने सोमवार को नोटबंदी के फैसले की आलोचना भी की थी। उन्होंने कहा था कि नोटबंदी को गलत तरीके से लागू किया गया था। इस पर फैसला विस्तार से चर्चा करने के बाद लिया जाना था। रजनीकांत के समर्थकों को उम्मीद है कि अपने जन्मदिन पर 12 दिसंब को वो अपनी पार्टी की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।