पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ, देंगे कड़ा जवाब : राजनाथ

rajnath singh on pulwama attack
पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ, देंगे कड़ा जवाब : राजनाथ
पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ, देंगे कड़ा जवाब : राजनाथ
हाईलाइट
  • गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बयान देते हुए कहा है कि पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है।
  • पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए।
  • राजनाथ ने कहा कि आतंकी हमले का समुचित जवाब देने के लिए देश एकजुट है।

डिजिटल डेस्क, पुलवामा। पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बयान देते हुए कहा है कि पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है। राजनाथ ने कहा कि जो भी जरूरी कार्रवाई होगी सरकार करेगी। राजनाथ ने कहा कि पाक द्वारा संरक्षित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

 

 

राजनाथ ने कहा, "आतंकी हमले का समुचित जवाब देने के लिए देश एकजुट है। हम अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं और देश की जनता को भरोसा देते हैं कि इसपर जो भी कार्रवाई करना होगा, उसको करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हम शांति अमन को भंग करने वालों को नाकाम करेंगे।"

 

 

राजनाथ ने कहा, "CRPF देश का बहादुर और अग्रणी सुरक्षा बल हैं। देश की सुरक्षा और संप्रभुता की सुरक्षा के लिए उन्होंने बहुत कुर्बानियां दी हैं। जम्मू-कश्मीर में शांति व्यवस्था बनाए रखने में इस बल के योगदान की जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है। आज कृतज्ञ भारत उन सभी वीर जवानों को, जिन्होंने अपने प्राणों का बलिदान दिया है, उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है और इस कठिन घड़ी में उनके परिवारों के साथ पूरी तरह खड़ा है।"

वहीं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, हम इस कायरता पूर्वक किए गए आतंकी हमले की निंदा करते हैं। यह मानवता के खिलाफ अपराध है। हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पूरे देश को इसकी निंदा करनी चाहिए और आतंकवाद के खिलाफ भारतीय सरकार की लड़ाई का समर्थन करना चाहिए।

Created On :   14 Feb 2019 4:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story