दैनिक भास्कर हिंदी: बाबा के निराले शौक,लग्जरी कारों का कलेक्शन देखकर रह जाएगें हैरानः देखे Video

August 25th, 2017

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। गुरु राम रहीम पर लगे बलात्कार के आरोप पर आज हाईकोर्ट में फैसला सुना रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कितनी लग्जरी लाईफ जीतें हैं खुद को धर्मगुरु बताने वाले राम रहीम। हरियाणा के सिरसा में बना उनका डेरा 1000 एकड़ में बना है और लग्जरी कारों का जमघट तो खुद में कई सवाल खड़े करता है। 

लग्जरी-मॉडिफाईड गाड़ियों के शौकीन बाबा
गुरमीत राम रहीम के पास बड़ी संख्या में लग्जरी कारों का जमावड़ा है और उनके समर्थकों का कहना है कि ये कारें सभी वो खुद मॉडिफाई करते हैं, खैर इस बात में कितना सच है ये तो वही बता सकते हैं। लेकिन उनका ये मॉडिफाइड गाड़ियों का शौक निराला भी है और अजीब भी। चूंकि सभी धर्मगुरुओं को सादे कपड़ो में देखा जाता है लेकिन राम रहीम हमेशा चमकीले और चटकीले रंगों के कपड़े पहनना पसंद करते हैं, ठीक उसी तरह उनकी गाड़ियों के रंग उनके कपड़ो के तरह ही हैं.जिनमें हरा,गुलाबी,संतरी सभी रंगों की गाड़ियां उनके पास हैं।

रंगीले बाबा के रंगीन अंदाज
ये कहना गलत नहीं होगा कि बाबा की पसंद काफी अलग और काफी रंगीन है, राम रहीम MSG नाम की मूवी भी बना चुके हैं और डेरा सच्चा सौदा की फेमस डिस्को नाईट में वो ‘लव चार्जर’ जैसे गाने भी गाते हैं, जो उनके समर्थकों में काफी लोकप्रिय भी हैं।