राणा दंपति ने मुख्य आरोपी से संबंध होने से किया इनकार

Rana couple denied having relation with the main accused
राणा दंपति ने मुख्य आरोपी से संबंध होने से किया इनकार
अमरावती हत्याकांड राणा दंपति ने मुख्य आरोपी से संबंध होने से किया इनकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राणा दंपति- निर्दलीय सांसद नवनीत कौर-राणा और उनके पति रवि-राणा ने गुरुवार को उन आरोपों को खारिज कर दिया कि अमरावती फार्मासिस्ट की 21 जून की हत्या का कथित मास्टरमाइंड उनकी पार्टी से जुड़ा था। 3 बार के विधायक रवि राणा ने कहा, आरोप बिल्कुल निराधार हैं। हम उनसे कभी नहीं मिले या उन्हें जानते भी नहीं थे, वह कभी हमारे कार्यकर्ता नहीं थे। वे चाहे किसी भी पार्टी के हों, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

उनकी बर्खास्तगी तब हुई जब कुछ टीवी चैनलों ने यह आरोप लगाया कि उनकी पार्टी का एक कार्यकर्ता पशु चिकित्सा फार्मासिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड था। राणाओं का एक राजनीतिक संगठन है जिसे युवा स्वाभिमान पार्टी (वाईएसपी) कहा जाता है। सिटी कोतवाली थाना अमरावती ने मास्टरमाइंड शेख इरफान समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और बाद में इस मामले को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने अपने हाथ में ले लिया था।

इस बीच, मुंबई में एक विशेष एनआईए अदालत ने सभी आरोपियों को 15 जुलाई तक एनआईए की हिरासत में भेज दिया, क्योंकि केंद्रीय एजेंसी ने अपनी जांच तेज कर दी थी। एनआईए ने राज्य में कम से कम एक दर्जन स्थानों पर छापेमारी की और आरोपियों के घरों से नफरत भरे पर्चे, मोबाइल फोन, मेमोरी और सिम कार्ड, चाकू बरामद किए। एजेंसी यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या उनका वैश्विक आतंकी समूहों से कोई संबंध है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story