comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

SSR Case: कल तक के लिए टला रिया की जमानत पर फैसला, आज भी जेल में कटेगी रात

September 10th, 2020 20:25 IST
SSR Case: कल तक के लिए टला रिया की जमानत पर फैसला, आज भी जेल में कटेगी रात

हाईलाइट

  • रिया ने दाखिल की 20 पेज की जमानत अर्जी
  • रिया की जमानत के खिलाफ एनसीबी की 3 दलीलें
  • एनसीबी की 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है रिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स की खरीद फरोख्त केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती को आज की रात भी जेल में काटनी पड़ेगी। गुरुवार को मुंबई की विशेष अदालत में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई हुई। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सेशंस कोर्ट ने फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। अब अदालत रिया, शौविक सहित छह आरोपियों की जमानत पर शुक्रवार को फैसला सुनाएगी। दोनों को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बीते दिनों गिरफ्तार किया था।

रिया ने दाखिल की 20 पेज की जमानत अर्जी
रिया ने 20-पेज की जमानत अर्जी लगाई है। जिसमें कहा गया कि मैं निर्दोष हूं और मैंने कोई गुनाह नहीं किया। मेरे पास से ड्रग्स या कोई सायकोट्रॉपिक पदार्थ बरामद नहीं किया गया है। मुझ पर कम मात्रा में ड्रग्स खरीदने के मामले के अलावा दूसरा कोई बड़ा मामला नहीं बनता है और यह जमानती अपराध है। हिरासत के दौरान, मुझे गुनाह कबूल करने के लिए मजबूर किया गया था। 6, 7 और 8 सितंबर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया। हर दिन करीब 8 घंटे पूछताछ की गई। वहां कोई महिला अधिकारी नहीं थी। मैंने इस मामले में हमेशा सहयोग किया है। अगर मुझे न्यायिक हिरासत में रखा गया तो मेरी जान को खतरा है।

रिया की जमानत के खिलाफ एनसीबी की 3 दलीलें
1. रिया से पूछताछ के दौरान प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा गया।
2. रिया के खिलाफ इलेक्ट्रॉनिक्स एविडेंस हैं।
3. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कई लोगों ने रिया से संपर्क की बात कबूली है।

एनसीबी की 14 दिन की  न्यायिक हिरासत में है रिया
रिया को एनसीबी ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। उसी दिन कोर्ट में पेश किया। लोअर कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज करते हुए 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। एक्ट्रेस को बुधवार को एनसीबी के लॉकअप से भायखला जेल में शिफ्ट किया गया। रिया ने जेल की बैरक नंबर-1 के लॉकअप में रात बिताई। सूत्रों के मुताबिक, यह बैरक शीना बोरा हत्याकांड में गिरफ्तार इंद्राणी मुखर्जी के बैरक के ठीक बगल में है।

कमेंट करें
R7ByS