दैनिक भास्कर हिंदी: मोदी कभी सच नहीं बोलते, अगर श्रीलंका जाते तो कहते रावण को मैंने ही मारा था : अजित सिंह

April 4th, 2019

हाईलाइट

  • RLD चीफ चौधरी अजित सिंह ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर साधा निशाना।
  • अजित सिंह ने कहा- पीएम मोदी कभी सच नहीं बोलते।
  • पीएम अगर श्रीलंका जाते तो लौट कर कहते रावण को मैंने ही मारा था।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में मुजफ्फरनगर से गठबंधन प्रत्याशी और आरएलडी चीफ अजित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। एक रैली के दौरान अजित सिंह ने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। सिंह ने कहा, पीएम मोदी कभी सच नहीं बोलते हैं, अगर वो श्रीलंका चले जाते तो लौटकर कहते रावण को मैंने ही मारा था। इतना ही नहीं उन्होंने तीन तलाक को लेकर भी पीएम पर टिप्पणी की।
 


 उत्तर प्रदेश के बागपत में एक चुनावी रैली के दौरान राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। अजित सिंह ने पीएम पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा, मोदी झूठ नहीं बोलते, बस उन्होंने आज तक सच नहीं बोला है। अजीत सिंह ने कहा, बच्चों को सिखाया जाता है कि सच बोलो, लेकिन पीएम मोदी के मां-बाप ने नहीं सिखाया। तीन तलाक को लेकर भी अजित सिंह ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा पीएम मोदी महिलाओं के पक्षधर हैं। तीन तलाक-तीन तलाक करते रहते हैं, पर अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया।

मुजफ्फरनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं अजित सिंह
बता दें कि चौधरी अजित सिंह 2019 लोकसभा चुनाव समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के साथ मिलकर लड़ रहे हैं। अजित सिंह मुजफ्फरनगर सीट से चुनाव मैदान में है। अजित सिंह ने मुजफ्फरनगर सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था।

खबरें और भी हैं...