दैनिक भास्कर हिंदी: तेलंगाना : बस और लॉरियों के बीच दर्दनाक टक्कर, 10 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल 

May 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, सिद्दीपेट (तेलंगाना)। आरटीसी बस, एक क्वालिस कार और दो लॉरियों के बीच हुई भीषण टक्कर में 10 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। खबर है कि हादसे में 20 से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों में चार की हालत चिंताजनक बताई गई है। यह दर्दनाक हादसा सिद्दीपेट जिले के गजवेल मंडल के रिम्मनगुड़ा गांव के पास हुआ है। मृतकों में चार महिलाएं, दो बच्चे और एक युवा पत्रकार होने की खबर है। खबर मिलने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी। सभी घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

 

 

दुर्घटना के कारण राजीव राजमार्ग पर करीब चार किलो मीटर लंबा ट्रैफिक जाम रहा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लेने के साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका व्यक्त की गई है।

 

 

जानकारी के अनुसार दुर्घटना का शिकार हुई यात्री बस करीमनगर जा रही थी। इसी दौरान उसको पीछे से दो लॉरियों और एक क्वालिस ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए तुरंत गजवेल और हैदराबाद भेज दिया गया है।

सीएम के. चंद्रशेखर राव ने इसे भयानक हादसा करार देते हुए जांच के आदेश दिए हैं। सीएम ने घायलों को उचित मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने के भी आदेश जारी किए हैं। साथ ही सीएम ने मृतक के परिजनों और घायलों के लिए अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त की।