मुंबई के फाइव स्टार होटल को बम से उड़ाने की धमकी अफवाह निकली

Rumors turned out to be a bomb threat to Mumbais five star hotel
मुंबई के फाइव स्टार होटल को बम से उड़ाने की धमकी अफवाह निकली
महाराष्ट्र मुंबई के फाइव स्टार होटल को बम से उड़ाने की धमकी अफवाह निकली
हाईलाइट
  • होटल द ललित को एक गुमनाम फोन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई एयरपोर्ट के पास एक फाइव स्टार होटल को बम से उड़ाने की धमकी एक अफवाह साबित हुई, जिसका मकसद बड़ी रकम उगाही करना था। इसकी जानकारी मुंबई पुलिस के अधिकारी ने दी।

अधिकारियों के मुताबिक, सोमवार को छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास स्थित होटल द ललित को एक गुमनाम फोन आया और बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

फोन करने वाले ने कहा कि उसने होटल के अंदर कम से कम चार बम रखे हैं। इन बमों को डिफ्यूज करने के लिए 5 करोड़ रुपये की डिमांड की गई। पैसा न देने पर होटल को बम से उड़ाने की धमकी भी दी। धमकी मिलने के बाद होटल के अधिकारियों ने तुरंत सहार पुलिस स्टेशन को सूचना दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज की और होटल के सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर पूरे परिसर की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला।

पिछले पांच दिनों में मुंबई में सुरक्षा खतरों का यह तीसरा मामला है। हमले की धमकियों से पुलिस सख्ती से निपट रही है। इसकी शुरूआत 18 अगस्त को रायगढ़ समुद्र तट पर तीन एके 56 तोपों और लगभग 250 गोला-बारूद के जब्त करने से हुई। इसके बाद, 20 अगस्त को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप मैसेज के जरिए मुंबई में 26/11 के आतंकी हमलों की तरह विस्फोट करने की धमकी दी गई थी और अब होटल ललित को बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Aug 2022 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story