सचिन तेंदुलकर पत्नी के साथ बिल गेट्स से मिले, बोले हम सभी जीवन भर के लिए छात्र

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मुलाकात सचिन तेंदुलकर पत्नी के साथ बिल गेट्स से मिले, बोले हम सभी जीवन भर के लिए छात्र
हाईलाइट
  • शिक्षा और स्वास्थ्य

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर ने मंगलवार को यहां माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से मुलाकात की। तेंदुलकर ने गेट्स के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं। तस्वीरों में तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि को गेट्स के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

पूर्व क्रिकेटर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, हम सभी जीवनभर के लिए छात्र हैं। आज बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा सहित परोपकार पर दृष्टिकोण हासिल करने का और सीखने का एक शानदार अवसर था, जिस पर सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन काम करता है। उन्होंने कहा, विचारों को साझा करना दुनिया की चुनौतियों को हल करने का एक शक्तिशाली तरीका है। बिल गेट्स, आपकी अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद।

सचिन उस समूह का हिस्सा थे, जिसने गेट्स के साथ चर्चा में भाग लिया था। बात चली कि कैसे परोपकारी प्रयास सार्थक साझेदारी को प्रेरित कर सकते हैं और दुनिया पर स्थायी प्रभाव डाल सकते हैं। बैठक का आयोजन बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन द्वारा किया गया था, जो दुनिया भर में विभिन्न सामाजिक और आर्थिक मुद्दों पर काम करता है।

49 वर्षीय सचिन, जिन्हें व्यापक रूप से क्रिकेट इतिहास में सबसे महान बल्लेबाजों में से एक माना जाता है, भारत में अपने परोपकारी कार्यो के लिए भी जाने जाते हैं, खासकर सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन के माध्यम से बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Feb 2023 7:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story