दैनिक भास्कर हिंदी: साध्वी प्राची बोलीं- राहुल गांधी भोंदू हैं, कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते

July 1st, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 'राहुल गांधी तो भोंदू हैं, ऐसे भोंदू का नंबर कभी जिंदगी में नहीं आएगा। ये अपनी जिंदगी में प्रधानमंत्री नहीं बन सकता।' ये बिगड़े बोल हैं हमेशा अपने बयानों के लिए विवादों में रहने वाली साध्वी प्राची के। साध्वी बरेली में शनिवार को मीडिया से बात कर रही थी इस दौरान उन्होंने ये बात कही। साध्वी ने सिर्फ इतना ही नहीं कहा, उन्होंने सोनिया गांधी को राहुल गांधी की जल्द से जल्द शादी कराने की सलाह भी दे डाली। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी गृहस्थी बसाकर उसमें मस्त रहें।

राम मंदिर बनकर रहेगा
इसके अलावा राम मंदिर बनाने के मुद्दे पर साध्वी ने कहा, 'हिन्दुस्तान में सेकुलरवादी हैं। वो सब इकट्ठे हो गए किसी तरह राम मंदिर न बनाया जाए, क्योंकि राम मंदिर बनेगा तो राम राज्य आएगा। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान के अंदर ऐसा कोई नहीं है जो राम मंदिर बनने से रोक पाए। राम मंदिर बनेगा। अयोध्या में बनेगा। संसार की कोई ताकत रोक नहीं पाएगी। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से मिलकर अनुरोध करूंगी कि जैसे सोमनाथ के लिए एक कानून बनाया गया था, वैसै ही कानून बनाकर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो।'

क्या मौलाना तिलक लगाने को तैयार है?
साध्वी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के टोपी न पहनने के फैसले को सही बताया। साध्वी ने कहा कि मैं एक बात पूरे हिन्दुस्तान के मौलानाओं से पूछना चाहती हूं कि क्या वे भगवा पगड़ी पहनते हैं। मैं मौलानाओं से पूछना चाहती हूं कि क्या ये तिलक लगाने के लिए तैयार हैं। चाहे वो आजम खान हों या ओवैसी? ये बार-बार प्रोपेगेंडा करना अच्छा नहीं है। ये मोदीजी पर प्रेशर करते हैं, योगीजी पर दबाव डालते हैं, कि जालीदार टोपी पहनें।