दैनिक भास्कर हिंदी: लोकसभा चुनाव लड़ने पर सलमान खान का बड़ा बयान, कहा न लडूंगा-न प्रचार करूंगा

March 21st, 2019

हाईलाइट

  • सलमान खान के चुनाव लड़ने पर लगाया विराम।
  • कहा- नहीं लडूंगा चुनाव, ना किसी पार्टी का प्रचार करूंगा।
  • इंदौर से कांग्रेस की टिकट पर था सलमान खान के नाम की चर्चा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने लोकसभा चुनाव लड़ने की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। सलनाम खान ने ट्विट कर कहा, मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं, न किसी राजनीतिक पार्टी के लिए प्रचार कर रहा हूं।

 

इंदौर से सलमान की चुनाव लड़ने की चर्चा
उल्लेखनीय है कि इंदौर से कांग्रेस के टिकट पर सलमान खान के चुनाव लड़ने की चर्चा थी। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा था कि हमारे नेता सलमान खान से इंदौर में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की पहले ही बातचीत कर चुके हैं। बता दें सलमान का जन्म इंदौर के पलासिया इलाके में हुआ था। उनका बचपन इंदौर शहर में गुजरा है। इससे पहले भोपाल सीट से करीना कपूर खान के भी चुनाव लड़ने की खबरें आई थी। 
 

पीएम मोदी ने किया था ट्वीट
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सलमान खान और आमिर खान को टैग करते हुए ट्विट किया था। उन्होंने लिखा था कि वोटिंग सिर्फ अधिकारी नहीं, बल्कि कर्तव्य है। ये समय देश के युवाओं को अपने अंदाज में वोट करने के लिए प्रेरित करने का है, ताकि लोकतंत्र और देश मजबूत हो सकें। पीएम मोदी के जवाब में आमिर खान ने लिखा था, बिल्कुल सही सर। हम सबको अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। वहीं सलमान खान ने जवाब देते हुए लिखा था, हम लोकतंत्र में रहते हैं, वोट डालना हर भारतीय का कर्तव्य है। सभी वोटर अपने अधिकारों का इस्तेमाल जरूर करें।