'हमारे नेता हमे छोड़ गए' बयान पर घिरे खुर्शीद, कांग्रेसी नेताओं ने दिया ऐसा जवाब

'हमारे नेता हमे छोड़ गए' बयान पर घिरे खुर्शीद, कांग्रेसी नेताओं ने दिया ऐसा जवाब

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता और वायनाड सांसद राहुल गांधी पर विवादित बयान देने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद को उन्हीं की पार्टी के नेताओं ने जमकर घेरा हैं। खुर्शीद की टिप्पणी से कांग्रेस में मचे घमासान के बाद एक तरफ पार्टी नेता राशिद अल्वी ने उन्हें घर को आग लगाने वाला चिराग बताया तो वहीं अधीर रंजन चौधरी ने भी उन्हें हिदायत देते हुए कहा कि खुर्शीद को बाहर बोलने की बजाय पार्टी में अपनी राय रखनी चाहिए। साथ ही पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पार्टी को आत्मचिंतन करने की बात कही है।

 

 

सलमान खुर्शीद के राहुल पर टिप्पणी करने के बाद कांग्रेस में आंतरिक कलह मची हुई है। दरअसल सलमान ने बुधवार को पार्टी की मौजूदा स्थिति पर चिंता जताते हुए राहुल के अध्यक्ष पद को छोड़ने पर सवाल उठाया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि "हमारी सबसे बड़ी समस्या यह है कि हमारे नेता ने हमें छोड़ दिया।" इस पर कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि "मैं किसी की भी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहूंगा लेकिन हां, इसमें कोई संदेह नहीं कि कांग्रेस को आत्ममंथन करने की जरूरत है।"

 

 

राशिद अल्वी ने खुर्शीद को बताया घर को आग लगाने वाला चिराग
पार्टी नेता राशिद अल्वी ने भी सलमान खुर्शीद के बयान का जवाब दिया है। उन्होंने खुर्शीद को घर को आग लगाने वाला चिराग बताते हुए कहा कि "सलमान खुर्शीद की अपनी राय हो सकती है। लेकिन अब पार्टी को बाहर के दुश्मनों की जरूरत नहीं रह गई है। घर के चिराग से घर को आग लग गई।"

खुर्शीद को अधीर रंजन की सीख
पश्चिम बंगाल के कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भी सलमान खुर्शीद के बयान को लेकर उन्हें हिदायत दी है। उन्होंने बुधवार को राहुल का बचाव करते हुए कहा कि "जब पार्टी राज्यों में चुनाव के लिए मैदान में उतर रही हो, तो इस प्रकार के बयान पार्टी के लिए सही नहीं हैं। खुर्शीद को बाहर बोलने की बजाय पार्टी में अपनी राय रखनी चाहिए।"

Created On :   10 Oct 2019 5:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story