दैनिक भास्कर हिंदी: रामगोपाल का विवादित बयान, बोले- वोट के लिए मारे 40 जवान, योगी ने किया पलटवार

March 22nd, 2019

हाईलाइट

  • राम गोपाल ने कहा, वोट के लिए मार दिए जवान।
  • राम गोपाल यादव के बयान पर योगी आदित्यनाथ ने किया पलटवार।
  • सीएम योगी ने कहा,यादव का बयान घटिया राजनीति का उदाहरण है।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर सरकार को घेरा है। यादव ने पुलवामा आतंकी हमले को साजिश बताया है। उन्होंने कहा, सरकार से पैरामिलिट्री फोर्स नाराज हैं, सिर्फ वोट के लिए सरकार ने जवानों को मरवा दिया। उन्होंने पूछा, जम्मू-श्रीनगर के बीच में चेकिंग क्यों नहीं थी? जवानों को साधारण बस में भेज दिया, ये सब साजिश थी। अभी नहीं कहना चाहता, जब सरकार बदलेगी, तब इसकी जांच होगी। 

 

माफी मांगे गोपाल
रामगोपाल यादव के बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, रामगोपाल यादव का बयान घटिया राजनीति का उदाहरण है। उन्हें सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर प्रश्न खड़ा करने और देश के जवानों का मनोबल तोड़ने वाले इस बयान के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए। 

 

सपा सरकार पर हमला
सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि 2012 से 2017 के बीच जब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार थी तब राज्य में एक हजार से ज्यादा दंगे हुए और कई निर्दोष लोग मारे गए। सपा सरकार ने सत्ता में आते ही राज्य में हुई विभिन्न आतंकी घटनाओं के मामलों को वापस लेने की कोशिश की थी। 

कांग्रेस नेताओं ने भी उठाए थे सवाल
इससे पहले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताया था। वहीं कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने भी पुलवामा हमले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच मिलीभगत का नतीजा बताया था। बीके हरिप्रसाद के बयान पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार करते हुए कहा था कि यह सब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारों पर हो रहा है। 

खबरें और भी हैं...