comScore

संपर्क फॉर समर्थन: नितिन गडकरी ने की बॉलीवुड के दिग्गजों से मुलाकात

June 09th, 2018 12:23 IST

हाईलाइट

  • बीजेपी का 'संपर्क फॉर समर्थन'
  • नितिन गडकरी ने की नाना पाटेकर, सलीम खान और सलमान खान से मुलाकात
  • 29 मई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्य अमित शाह ने की थी शुरुआत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के 'संपर्क फॉर समर्थन' मुहिम के तहत केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हिंदी सिनेमा के सितारों से मुलाकात कर रहे हैं। इसी कड़ी में गडकरी ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर से मुलाकात की। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। गडकरी की ये मुलाकात नाना पाटेकर का घर पर हुई। इस दौरान उन्होंने नाना को मोदी सरकार की 4 साल की उपलब्धियां गिनाई।


सलीम खान से भी मिले गडकरी 

इस अभियान के तहत गडकरी ने सलमान खान के पिता और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान सलमान खान भी मौजूद थे। मुलाकात के दौरान गडकरी ने  मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों पर चर्चा की।


अमित शाह ने की थी माधुरी से मुलाकात 

इस अभियान की शुरुआत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 29 मई को की थी। इसी के तहत उन्होंने 6 जून को बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मुंबई में मुलाकात की थी। लोकसभा चुनाव में करीब एक साल बचे हैं। ऐसे में मोदी सरकार पिछले चाल साल में किए गए कामों को गिनाने के लिए बड़े स्तर पर प्रचार अभियान चला रही है।


क्या है 'संपर्क फॉर समर्थन' 

केंद्र में मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर समर्थन के लिए भाजपा ने 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान की शुरुआत की है। 29 मई को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस अभियान को शुरू किया था। इस दौरान सांसद, विधायक समेत भाजपा के नेता मशहूर हस्तियों को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। इस अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष देश की 50 जानी-मानी हस्तियों से मिलेंगे। वहीं, केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए 1 लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे। 

कमेंट करें
1hgxn