दैनिक भास्कर हिंदी: कांग्रेस जॉइन करने से सपना का इनकार, पार्टी ने ट्वीट किया सदस्यता फॉर्म

March 24th, 2019

हाईलाइट

  • हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस जॉइन करने की खबरों से इनकार कर दिया है।
  • शनिवार को कांग्रेस नेताओं के साथ उनकी जो तस्वीरें आई थी उसे भी उन्होंने पुराना बताया है।
  • सपना ने बीजेपी के साथ संपर्क में होने की भी बात कही है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस जॉइन करने की खबरों से इनकार कर दिया है। शनिवार को कांग्रेस नेताओं के साथ उनकी जो तस्वीरें आई थी उसे भी उन्होंने पुराना बताया है। हालांकि सपना के इस इनकार के बाद अब उनके सदस्यता फॉर्म की तस्वीरें सामने आई है। वहीं सपना ने बीजेपी के साथ संपर्क में होने की भी बात कही है। बता दें कि अब तक सपना चौधरी के यूपी के मथुरा में हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी।

सपना चौधरी ने कहा, 'मैंने कांग्रेस पार्टी जॉइन नहीं की है न ही कांग्रेस के लिए प्रचार कर रही हूं। जब भी मैं कोई पार्टी जॉइन करूंगी तो मीडिया को सबसे पहले बताउंगी।' सपना ने ये भी कहा वह राजबब्बर से नहीं मिली। इससे पहले शनिवार को राजबब्बर ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें सपना प्रियंका गांधी के साथ नजर आ रही है।प्रियंका गांधी के साथ तस्वीरों को लेकर सपना ने कहा कि वह प्रियंका से मिलती रहती है, लेकिन यह तस्वीर अभी की नहीं है। वहीं जब सपना से पूछा गया कि क्या वह बीजेपी के संपर्क में है? तो उन्होंने कहा कि वह दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से उनकी बात हुई है।  हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि इसका मतलब ये नहीं है कि वह बीजेपी जॉइन कर रही है।

 

 

सपना के इस इनकार के बाद सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के कांग्रेस की सदस्यता लेने का फॉर्म वायरल हो रहा है। इस सदस्यता फॉर्म में ऊपर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का नाम लिखा हुआ है। फॉर्म का नंबर 7134704 है। नाम की जगह पर सपना चौधरी और पिता के नाम में भुपेन्द्र सिंह लिखा है। उनका पेशा आर्टिस्ट और नीचे उनका साइन है। सपना चौधरी के नाम से पांच रुपए की सदस्यता शुल्क की एक पर्ची की काटी गई है। इस पर्ची पर 23/03/2019 तारीख डली हुई है।

 

 

यूपी कांग्रेस के सेक्रेटरी नरेन्द्र राठी ने कहा कि' सपना चौधरी ने खुद की कांग्रेस की सदस्यता का फॉर्म भरा था। इस फॉर्म पर उनके साइन भी है। सपना की बहन ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली है। हमारे पास ये दोनों फॉर्म है।' नरेन्द्र राठी ने सदस्यता लेते हुए सपना चौधरी की तस्वीरें भी दिखाई है।

 

 

बता दें कि सपना चौधरी मशहूर डांसर और सिंगर है। रोहतक की रहने वाली सपना ने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की थी। सपना को उनके स्टेज शो ने ही फेमस बनाया है। वो बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। उनका 'हट जा ताऊ' गाना काफी हिट हुआ था। युवाओं में सपना की दीवानगी को देखते हुए हुई बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर लोकसभा चुनाव लड़वाना चाहती है। हालांकि सपना के इनकार के बाद अब वह किस पार्टी में शामिल होंगी और लोकसभा चुनाव लड़ेंगी या नहीं इस पर संशय की स्थिति है।