सियासी संकट: नरोत्तम मिश्रा बोले- सिंधिया का बीजेपी में स्वागत, आज शाम तक दूंगा खुशखबरी!

Scindia Jyotiraditya Scindia BJP leader Narottam Mishra said welcome to Scindia in BJP Scindia resigns from Congress party Kamal Nath
सियासी संकट: नरोत्तम मिश्रा बोले- सिंधिया का बीजेपी में स्वागत, आज शाम तक दूंगा खुशखबरी!
सियासी संकट: नरोत्तम मिश्रा बोले- सिंधिया का बीजेपी में स्वागत, आज शाम तक दूंगा खुशखबरी!
हाईलाइट
  • आज शाम को खत्म हो सकता है एमपी का सियासी संकट
  • मंगलवार शाम 5 बजे से कांग्रेस विधायक दल की बैठक
  • मंगलवार शाम 7 बजे से बीजेपी विधायक दल की बैठक

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh) के सियासी घमासान के बीच आज (मंगलवार) सुबह बीजेपी के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) से बातचीत में कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) एक बड़े नेता हैं और अगर वो हमारे साथ आते हैं, तो निश्चित तौर पर उनका स्वागत किया जाएगा। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान मिश्रा ने कहा कि आज शाम 7 बजे बीजेपी विधायक दल की बैठक में एक बड़ा फैसला होने वाला है। शाम तक सभी को बड़ी खुशखबरी मिलेगी।

 

 

यह भी पढ़ें: सियासी संकट: क्या मध्य प्रदेश में गिर जाएगी कमलनाथ सरकार ? यहां समझें पूरा समीकरण

बता दें कि कल (सोमवार) रात 11.30 बजे मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर आपात बैठक के बाद 20 मंत्रियों ने मंत्री पद से अपना इस्तीफा कमलनाथ को सौंप दिया। हालांकि मंत्रियों का कहना है था उन्होंने इस्तीफा नए मंत्रिमंडल के गठन के लिए दिया है। इस बीच बड़ी खबर ये भी सामने आई है कि आज (मंगलवार) शाम तक ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं। दरअसल, एमपी में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के संकट की असली वजह ज्योतियादित्य सिंधिया की नाराजगी ही है। अटकलें ये भी हैं कि पानी सिर से ऊपर हो गया है, लिहाजा सिंधिया कांग्रेस के खिलाफ जाकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। 

 

इस पूरी सियासी हलचल पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि ये कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। हम पहले ही दिन से कह रहे हैं कि बीजेपी सरकार गिराने की इच्छुक नहीं है। अगर कांग्रेस सरकार गिरती है तो उसकी वजह संगठन में अंतर्कलह कहा होना है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Created On :   10 March 2020 4:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story