अतीक के बेटे का एनकाउंटर होते देख पाकिस्तानी मीडिया में मची खलबली, बोली- सीएम योगी बड़ा है खतरनाक 

Seeing the encounter of Atiqs son, there was panic in the Pakistani media
अतीक के बेटे का एनकाउंटर होते देख पाकिस्तानी मीडिया में मची खलबली, बोली- सीएम योगी बड़ा है खतरनाक 
योगी एक्शन से डरा पाकिस्तान अतीक के बेटे का एनकाउंटर होते देख पाकिस्तानी मीडिया में मची खलबली, बोली- सीएम योगी बड़ा है खतरनाक 

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त देख पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के भी होश उड़ गए हैं। बीते दिन यानी 13 अप्रैल को उमेश हत्या कांड के मुख्य आरोपी असद को यूपी एसटीएफ ने झांसी में एनकाउंटर कर दिया था। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। अब इसी को लेकर पाकिस्तान में चर्चाएं शुरू हो गई है और कहा जा रहा है कि यूपी में योगी राज बड़ा ही सख्त है।

पाकिस्तानी मीडिया के कई टीवी पैनलिस्ट सीएम योगी को हिंदुत्व का फायर बिग्रेड बता रहे हैं। यहां मीडिया योगी की इस कार्रवाई को एक विशेष समुदाय के खिलाफ बता रहा है वहीं कुछ मीडिया पैनलिस्ट ने योगी के इस आक्रामकता को भविष्य के लिए बेहद खतरा बताया है। फिलहाल, पाकिस्तान के तमाम टीवी चैनल पर सीएम योगी को लेकर ही चर्चाएं तेज हैं।

पाकिस्तान के बारे में क्या कहा था योगी आदित्यानाथ ने?

उत्तरप्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू दिया था। जब योगी से पाकिस्तान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, आज जिस तरह पाकिस्तान की हालत है वो किसी से छिपा नहीं है। भारत से अलग होकर वो एक बेहतर देश बनने चला था लेकिन आज उसकी स्थिति क्या है सारी दुनिया देख रही है। योगी से जब पूछा गया आगे पाकिस्तान को क्या करना चाहिए? तो योगी का जवाब रहा था कि, अपने आप को वो जल्द ही भारत में समाहित कर ले इसी में उसकी भलाई है। इस बयान का क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा था। जिसके बाद पाकिस्तानी मीडिया ने योगी आदित्यनाथ को खूब खरी खोटी सुनाई थी।

पाकिस्तान से आता था हथियार?

आपको बता दें कि, असद के एनकाउंटर के बाद यूपी एसटीएफ को कुछ विदेशी हथियार मिले हैं जो कि पाकिस्तान के बताए जा रहे हैं। मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक, अतीक को पाकिस्तान से ड्रोन की मदद से हथियार आते थे। जिसका वो सबसे बड़ा खरीदार था। जिसके बदौलत ही वो लोगों को जेल में रहकर धमकाने में काम करता था। लेकिन खबर है कि बेटे की मौत के बाद अतीक अहमद पूरी तरह टूट चुका है और जेल प्रशासन से बेटे की मिट्टी में जाने की गुहार लगा रहा है। यहां तक की अतीक ने यह भी कहा है कि यह सब मेरी वजह से हुआ है।

एनकाउंटर में ढेर हुआ असद

दरअसल, अतीक के काले सम्राज्य का कर्ताधर्ता बेटा असद ही था। जिस पर आरोप था कि उसने प्रयागराज में शूटआउट को अंजाम दिया था, जिसकी वजह से एक मासूम की जान चली गई थी। इसी को देखते हुए यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम करीब डेढ़ महीने से इसे खोज रही थी। जिसका पता एसटीएफ को झांसी में लगा था। जहां अतीक के बेटे असद और उसके साथी यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ हुआ और एनकाउंटर में दोनों मारे गए थे। इसी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि अतीक के पास पाकिस्तान निर्मित हथियार मौजूद थे और एनकाउंटर वाली जगह पर कुछ विदेशी हथियार बरामद हुए हैं जो इसकी सच्चाई को बयां कर रहे हैं।


 

Created On :   14 April 2023 4:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story