PM की तारीफ में सिंघवी बोले-मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत

Senior advocate Abhishek Singhvi has praised Prime Minister Narendra Modi
PM की तारीफ में सिंघवी बोले-मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत
PM की तारीफ में सिंघवी बोले-मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत
हाईलाइट
  • कांग्रेस नेता कर रहे प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ
  • कांग्रेस नेता सिंधिया
  • जयराम रमेश के बाद सिंघवी ने की तारीफ
  • प्रधानमंत्री मोदी को हर बार खलनायक बताना गलत- अभिषेक सिंघवी

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से लगातार देखा जा रहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसलों और उनके कामों की तारीफ कर रहे हैं। फिर चाहे वो दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और या जयराम रमेश। अब इसी कड़ी में कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक सिंघवी ने पीएम मोदी की कामों की प्रशंसा की है। कांग्रेस नेता जयराम के सुर में सुर मिलाते हुए सिंघवी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि काम का मूल्‍यांकन व्‍यक्‍ति के तौर पर नहीं बल्‍कि मुद्दों को लेकर होना चाहिए। काम हमेशा अच्‍छा बुरा और मामूली होता है। एकतरफा विरोध से मोदी को ताकत मिलती है। बता दें कि सिघवी चिदंबरम का केस लड़ रहे है। 

शुक्रवार को अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट कर लिखा, मैंने हमेशा कहा है कि मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है। सिर्फ इसलिए नहीं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं, बल्कि ऐसा करके एक तरह से विपक्ष उनकी मदद करता है। वाकई उज्‍जवला योजना उनके अच्‍छे कामों में से एक है।

बता दें कि बुधवार को राजनीतिक विश्लेषक कपिल सतीश कोमीरेड्डी की किताब "मालेवॉलेंट रिपब्लिक: ए शॉर्ट हिस्ट्री ऑफ द न्यू इंडिया" का विमोचन के दौरान कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी की प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन का मॉडल "पूरी तरह नकारात्मक गाथा" नहीं है और उनके काम के महत्व को स्वीकार नहीं करना और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करके कुछ हासिल नहीं होने वाला है। यह वक्त है कि हम मोदी के काम और 2014 से 2019 के बीच उन्होंने जो किया उसके महत्व को समझे, जिसके कारण वह सत्ता में लौटे। इसी के कारण 30 प्रतिशत मतदाताओं ने उनकी सत्ता वापसी करवाई। लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा को 37.4 प्रतिशत वोट मिले जबकि एनडीए को कुल मिलाकर 45 प्रतिशत वोट हासिल हुए। 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी प्रधानमंत्री उज्‍जवला योजना की सफलता की तारीफ की थी। उन्‍होंने कहा था कि प्रधानमंत्री का चित्रण गलत तरीके से करना या उन्‍हें गलत ठहराना सही नहीं है हां किसी भी मामले में उनकी गतिविधियों को सही-गलत कहा जा सकता है न कि हमेशा उन्‍हें खलनायक बताया जाए।

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर राज्य से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले की प्रशंसा की थी। साथ ही कहा था वे पीएम मोदी के इस फैसले का समर्थन करते हुए। सिंधिया के अलावा भी कई कांग्रेसी नेता पीएम मोदी के फैसले की प्रशंसा कर चुके हैं। 
 

Created On :   23 Aug 2019 6:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story