comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

PM की तारीफ में सिंघवी बोले-मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत

PM की तारीफ में सिंघवी बोले-मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत

हाईलाइट

  • कांग्रेस नेता कर रहे प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ
  • कांग्रेस नेता सिंधिया, जयराम रमेश के बाद सिंघवी ने की तारीफ
  • प्रधानमंत्री मोदी को हर बार खलनायक बताना गलत- अभिषेक सिंघवी

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से लगातार देखा जा रहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसलों और उनके कामों की तारीफ कर रहे हैं। फिर चाहे वो दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और या जयराम रमेश। अब इसी कड़ी में कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक सिंघवी ने पीएम मोदी की कामों की प्रशंसा की है। कांग्रेस नेता जयराम के सुर में सुर मिलाते हुए सिंघवी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि काम का मूल्‍यांकन व्‍यक्‍ति के तौर पर नहीं बल्‍कि मुद्दों को लेकर होना चाहिए। काम हमेशा अच्‍छा बुरा और मामूली होता है। एकतरफा विरोध से मोदी को ताकत मिलती है। बता दें कि सिघवी चिदंबरम का केस लड़ रहे है। 

शुक्रवार को अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट कर लिखा, मैंने हमेशा कहा है कि मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है। सिर्फ इसलिए नहीं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं, बल्कि ऐसा करके एक तरह से विपक्ष उनकी मदद करता है। वाकई उज्‍जवला योजना उनके अच्‍छे कामों में से एक है।

बता दें कि बुधवार को राजनीतिक विश्लेषक कपिल सतीश कोमीरेड्डी की किताब 'मालेवॉलेंट रिपब्लिक: ए शॉर्ट हिस्ट्री ऑफ द न्यू इंडिया' का विमोचन के दौरान कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी की प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन का मॉडल 'पूरी तरह नकारात्मक गाथा' नहीं है और उनके काम के महत्व को स्वीकार नहीं करना और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करके कुछ हासिल नहीं होने वाला है। यह वक्त है कि हम मोदी के काम और 2014 से 2019 के बीच उन्होंने जो किया उसके महत्व को समझे, जिसके कारण वह सत्ता में लौटे। इसी के कारण 30 प्रतिशत मतदाताओं ने उनकी सत्ता वापसी करवाई। लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा को 37.4 प्रतिशत वोट मिले जबकि एनडीए को कुल मिलाकर 45 प्रतिशत वोट हासिल हुए। 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी प्रधानमंत्री उज्‍जवला योजना की सफलता की तारीफ की थी। उन्‍होंने कहा था कि प्रधानमंत्री का चित्रण गलत तरीके से करना या उन्‍हें गलत ठहराना सही नहीं है हां किसी भी मामले में उनकी गतिविधियों को सही-गलत कहा जा सकता है न कि हमेशा उन्‍हें खलनायक बताया जाए।

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर राज्य से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले की प्रशंसा की थी। साथ ही कहा था वे पीएम मोदी के इस फैसले का समर्थन करते हुए। सिंधिया के अलावा भी कई कांग्रेसी नेता पीएम मोदी के फैसले की प्रशंसा कर चुके हैं। 
 

कमेंट करें
HqGVm
कमेंट पढ़े
Mr Mayank shah August 23rd, 2019 15:26 IST

MODI KE FAVOUR MAIN BOL RAHE HAIN.... AAJ SUBAH JAIRAM RAMESH NE BHI MODIJI TAREEF KI...... KUCH TOH GADBAD HAI.... KUCH TOH GADBAD HAI....DAYA.

NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।