शहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाढ़ के हालात पर चिंता व्यक्त करने पर कहा धन्यवाद 

Shahbaz Sharif thanks PM Narendra Modi for expressing concern over the flood situation
शहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाढ़ के हालात पर चिंता व्यक्त करने पर कहा धन्यवाद 
पाकिस्तानी पीएम ने किया ट्वीट शहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाढ़ के हालात पर चिंता व्यक्त करने पर कहा धन्यवाद 

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।  भारी बारिश के कारण पाकिस्तान में आई बाढ़ से पूरे पाकिस्तान के हालात खराब है। यहां पर भूस्खलन और बाढ़ की वजह से पाकिस्तान में  1100 से अधिक लोग मारे गए है। पाकिस्तान में कुछ दिनों से लगातार तेज बारिश हो रही है जिससे भारी मात्रा में भौतिक और मानवीय नुकसान हुआ है। पाकिस्तान में बाढ़ से हुए नुकसान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा शोक व्यक्त करने के लिए पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने धन्यवाद किया है। 

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने एक ट्वीट में कहा कि मैं भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाढ़ के कारण हुए मानवीय बाढ़ के कारण हुए मानवीय और भौतिक नुकसान पर संवेदना के लिए के लिए धन्यवाद देता हूं। इंशाअल्लाह पाकिस्तान के लोग अपने विशिष्ट लचीलेपन के साथ इस प्राकृतिक आपदा के प्रतिकूल प्रभावों को दूर करेंगे और अपने जीवन और समुदायों का पुनर्निर्माण करेंगे।

बता दें इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि वह पाकिस्तान में हुई बाढ़ से तबाही को देखकर दुखी है और जल्द ही सामान्य स्थिति होने की कामना करते हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट में यह भी कहा कि बाढ़ से हुई तबाही को देखकर दुख हुआ। हम पीड़ितों, घायलों और इस प्राकृतिक आपदा में प्रभावित हुए सभी लोगों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं और जल्द ही सामान्य स्थिति होने की उम्मीद करते हैं।  

 

Created On :   31 Aug 2022 5:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story