कांग्रेस में शामिल शुत्रघ्न सिन्हा बोले- मेरे प्रधानमंत्री उम्मीदवार अखिलेश यादव

कांग्रेस में शामिल शुत्रघ्न सिन्हा बोले- मेरे प्रधानमंत्री उम्मीदवार अखिलेश यादव
हाईलाइट
  • अखिलेश यादव को बताया प्रधानमंत्री उम्मीदवार।
  • मायावती को भी बताया पीएम पद का बेहतर विकल्प
  • शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा से बगावत कर कांग्रेस का दामन थामने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को करारा झटका देते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बताया है। सिन्हा कल (गुरुवार) को लखनऊ में सपा से चुनाव लड़ रही पत्नी पूनम सिन्हा के नामांकन और रोड शो में शामिल हुए थे। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हो तो अखिलेश यादव या मायावती जैसा हो। इनके अंदर काबिलियत और गुण हैं। काम करने की ललक है। शत्रुघ्न ने अखिलेश की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, अखिलेश में बहुत क्षमता है। वह युवा शक्ति का प्रतीक है। मैं उन्हें सिर्फ उत्तरप्रदेश के भविष्य में नहीं बल्कि देश के भविष्य के रूप में देखता हूं। प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में देखता हूं। अखिलेश यादव के अलावा उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती को भी पीएम पद के लिए बेहतर विकल्प बताया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा, पप्पू कौन है औप फेंकू कौन है यह बात सबको पता चल गई है। सिन्हा ने कहा कि जितनी मैंने बीजेपी में रहते आवाज उठाई, उतनी किसी ने नहीं उठाई है। उन्होंने नोटबंदी के फैसले को देश के खिलाफ बताया। वहीं आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पति धर्म निभाया है। अब पार्टी धर्म का पालन करते हुए मेरे लिए भी प्रचार करें। 

बता दें कि पूनम सिन्हा लखनऊ से सपा, बसपा और रालोद की संयुक्त उम्मीदवार है। लखनऊ सीट से बीजेपी की ओर से गृहमंत्री राजनाथ सिंह मैदान में हैं। लखनऊ लोकसभा सीट भाजपा का गढ़ माना जाता है। कांग्रेस ने इस सीट से आचार्य प्रमोद कृष्णम को टिकट दिया है। 


 

Created On :   19 April 2019 3:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story