दैनिक भास्कर हिंदी: शत्रुघ्न ने मोदी शाह पर साधा निशाना, थरूर बोले- कांग्रेस में आ जाइए

December 25th, 2018

हाईलाइट

  • बीजेपी सांसद ने कहा, वन मैन शो और टू मैन आर्मी से दिक्कत
  • मैंने हमेशा राष्ट्र हित में ही काम किया- शत्रुघ्न सिन्हा
  • शशि थरूर की किताब के विमोचन पर बोल रहे थे सिन्हा

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। बिहार के पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी चीफ अमित शाह पर फिर निशाना साधा है, लेकिन खास बात ये रही कि कार्यक्रम में मौजूद तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने उन्हें कांग्रेस में आने का न्यौता दे दिया। थरूर ने कहा कि आप कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

बीजेपी सांसद ने सोमवार को कहा कि वो 'वन मैन शो' और 'टू मैन आर्मी' का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है, लेकिन राष्ट्र सबसे बड़ा होता है। केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों पर तल्ख टिप्पणियां करते हुए सिन्हा ने कहा कि मैंने हमेशा खुद को दरकिनार करते हुए राष्ट्र हित में काम किया है। मैंने कभी भी अपने लिए किसी लाभ की बात नहीं की।

दरअसल, बीजेपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस सांसद शशि थरूर की किताब 'द पैराडॉक्सिकल प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी ऐंड हिज इंडिया' के विमोचन पर पहुंचे थे। सिन्हा ने कहा कि देश में बेहतर सुविधाओं और रोजगार की जरूरत है। जुमलों और वादों से लोग संतुष्ट नहीं होने वाले हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं अभिनेता होकर जीएसटी और नोटबंदी पर कैसे कमेंट कर सकता हूं। सिन्हा ने कहा कि जब एक वकील वित्तीय मुद्दों पर बोल सकता है, एक टीवी अभिनेत्री मानव संसाधन विकास मंत्रीलय संभाल सकती हैं तो मैं भी इन मुद्दों पर अपनी राय सख सकता हूं।

खबरें और भी हैं...