दैनिक भास्कर हिंदी: भेड़ पालक पिता, पुत्र की हत्या की गई थी : एसपी

January 4th, 2020

हाईलाइट

  • भेड़ पालक पिता, पुत्र की हत्या की गई थी : एसपी

चित्रकूट, 4 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने शनिवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के हवाले से बताया कि जिन भेड़ पालक पिता-पुत्र के शव शुक्रवार को बरामद हुए हैं, उनकी हत्या की गई थी।

चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया, शुक्रवार दोपहर पुलिस लाइन के पास खोह गांव में जिन भेड़ पालक देवीदयाल पाल (70) और उसके बेटे देवीदीन (35) के संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुए हैं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या और भेड़ लूटने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया, दोनों जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के सकरौली गांव के निवासी थे। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं, अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि शवों की शिनाख्त के दौरान देवीदीन के बेटे मनोज और चचेरे भाई संतोष ने शुक्रवार को ही कहा था कि दोनों गांव से करीब साढ़े तीन सौ भेड़-बकरियां लेकर चराने निकले थे, इस समय करीब सौ-डेढ़ सौ भेड़ें गायब हैं। दोनों परिजनों ने हत्या कर भेड़ लूटने की आशंका जताई थी।